मुंबई। वरुण धवन और कटरीना कैफ एक साथ जमकर नाचेंगे लेकिन इस साल नहीं अगले साल से क्योंकि रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग अब इस साल शुरू नहीं होगी ।

वरुण और कटरीना एक साथ डांस बेस्ड फिल्म में नज़र आने वाले हैं । इसे भव्य तरीके से फिल्माया जाएगा । ये फिल्म पहले इस साल के अंत तक शुरू होने वाली थी लेकिन अब जनवरी-फरवरी में फ्लोर पर जायेगी और एक ही शेड्यूल में पूरी की जायेगी। वरुण और कटरीना को एक ही बार में सारी शूटिंग ख़त्म करने को कहा गया क्योंकि फिल्म 3डी में भी रिलीज़ होने वाली है इसलिए पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम करना होगा। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं है लेकिन रिलीज़ डेट अगले साल आठ नवंबर की दी गई है।

इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करने वाले हैं तो मुमकिन हो कि यह एबीसीडी सीरीज़ की अगली कड़ी या उसी तरह की होगी ।इस फिल्म में रेमो के फेवरेट्स प्रभुदेवा, राघव जुअल, पुनीत पाठक, धर्मेंश येलांडे भी हिस्सा होंगे। फिलहाल वरुण अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं। कटरीना का ज़ीरो और ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का काम खत्म हो चुका है।

पिछले दिनों ख़बर थी कि रेमो के साथ सलमान खान भी डांस बेस्ड फिल्म करेंगे जिसका नाम डांसिंग डैडी है और फिल्म की कहानी पिता और बेटी की कहानी पर आधारित है. सलमान की टीम इस फिल्म को अभी फ़िलहाल शुरू न करने के बारे में विचार कर रही है.पहले ऐसा कहा जा रहा था कि ये फिल्म बंद हो गई है लेकिन फिर ऐसी ख़बर आई कि सलमान खान ने कहा है कि वो इस फिल्म में जरुर काम करेंगे. फिल्म उन्होंने छोड़ी नहीं थी बल्कि आगे बढ़ा दी थी.

इसके पीछे के सबसे बड़ा कारण था कि इस डांस वाली फिल्म के लिए तैयारी करते वक्त सलमान को चोट लग गई थी इसलिए उन्होंने उस समय रेमो से इस फिल्म पर काम रोकने को कहा था लेकिन रेमो का कमिटमेंट पूरा करने के लिए रमेश तौरानी से बात कर उन्हें रेस 3 का डायरेक्टर बनवा दिया. बता दें कि उस समय डांस करते वक्त सलमान के कंधे में चोट लग गई थी और उन्होंने तब तुरंत इस फिल्म को रोकने का फैसला किया। इस फिल्म को तब ‘डांसिंग डैड’ का टेनटेटिव टायटल दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Exclusive : रामू के मिल गए उनके चंद्रबाबू नायडू, दिया एक लाख का ईनाम, वीडियो देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar