पराग छापेकर, मुंबई। रामगोपाल वर्मा हमेशा से ही लीक से हट कुछ काम करते हैं। अब वो एन टी रामाराव के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं लेकिन ये फिल्म उनकी पूर्व पत्नी लक्ष्मी पार्वती के नज़रिये से होगी।

इस फिल्म के लिए रामू जी को उनका एन चंद्रबाबू नायडू वाला किरदार मिल गया है जिसके लिए उन्होंने एक लाख रूपये का ईनाम दिया है। बता दें कि कृष के निर्देशन में इन दिनों एनटीआर का बायोपिक बन रहा है जिसमें नंदामुरी बालकृष्ण लीड रोल में हैं लेकिन रामू की ये बायोपिक लक्ष्मीज़ एनटीआर होगी। इस फिल्म को दशहरा के दिन तिरुपति में लॉन्च किया जाएगा और अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी। रामगोपाल वर्मा, एन टी आर के दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती को फोकस कर ये फिल्म बना रहे हैं जिसमें दोनों के रिश्ते और आंध्र प्रदेश की राजनीति में उनकी उपस्थिति को दिखाएंगी। इस फिल्म के लिए रामू जी जब चंद्रबाबू नायडू का किरदार ढूंढ रहे थे तब उन्हें एक वीडियो मिला था जो एकदम चंद्रबाबू के जैसा लगता है.

उस वीडियो में व्यक्ति किसी ढाबे का सर्वेंट लग रहा है। रामू ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दे कर पूछा था कि वो इनकी खोज कर रहे हैं और अगर कोई इसके बारे में बताये तो वो उसे एक लाख रूपये का ईनाम देंगे। रामू ने बताया कि रोहित मुतलया ने उस व्यक्ति की खोज कर ली है जिसे वो कैश अवॉर्ड देने वाले हैं। चंद्रबाबू नायडू, एनटीआर के दामाद है और अभी आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभा कर पूरी दुनिया में मशहूर हुए राणा दग्गुबती ने एन टी आर की दूसरी बायोपिक में एन चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभा रहे हैं l

यह भी पढ़ें: बाहुबली की तरह दो भाग में आएगा NTR का बायोपिक, विद्या, राणा और रकुल भी हैं फिल्म में

Posted By: Manoj Khadilkar