Move to Jagran APP

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बोल्डनेस में तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, कीवी से ढका बदन, भूख लगने पर खा गईं पूरा फल

Urfi Javed उर्फी जावेद सोशल मीडिया की वह सेंसेशनल पर्सनालिटी हैं जो अपने कपड़ों को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फैशन सेंस में एक्ट्रेस हर तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं। उनके कपड़े किसी वेस्ट मटेरियल इलेक्ट्रॉनिक या फिर खाने की किसी चीज से बने होते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 21 Mar 2023 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 10:50 PM (IST)
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बोल्डनेस में तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, कीवी से ढका बदन, भूख लगने पर खा गईं पूरा फल
Still Image of Urfi Javed from Video

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद को अतरंगी फैशन सेंस के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता। यह एक्ट्रेस उन चीजों से बने कपड़े पहनती हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। कभी वह सिर्फ घड़ी से बनी स्कर्ट पहनती हैं, तो कभी मोबाइल को लटकाकर बदन ढकती हैं।

loksabha election banner

उर्फी जावेद कुछ भी पहनें, वह अपने कपड़ों के जरिये लोगों का ध्यान खींचना अच्छी तरह जानती हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस एक नए अंदाज में हाजिर हुईं और हमेशा की तरह लोगों ने उनके फैशन सेंस पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

उर्फी ने शेयर किया यह वीडियो

किसी भी मटेरियल से अपने कपड़े बनाने वाली उर्फी जावेद ने इस बार कीवी फल से अपने बदन को ढकने का प्रयास किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें यह देखा जा सकता है कि वह कीवी फल की गोल स्लाइस काटकर और उसे धागे में पिरोकर उन्होंने उसे टॉप बनाकर पहना है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक फुल लेंथ पैंट पहनी हुई है। वहीं, मेकअप के नाम पर उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और आंखों को आईलाइनर से हाईलाइट किया है।

'पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है'

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने उनके बोल्ड फैशन सेंस की तारीफ की है, तो कुछ ने हमेशा की तरह उन्हें खरी खोटी सुनाई। एक ने लिखा, ''यह लड़की पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है।'' एक यूजर ने उन्हें उनके साथ एडल्ट वीडियो बनाने का ऑफर तक दे दिया।

'मोमो और बर्गर भी खा लो'

कई यूजर्स ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कॉमेडी कमेंट किए हैं। उर्फी के एक फैन ने लिखा, ''मेरी जान मोमोज और बर्गर भी खा लो।'' एक ने लिखा, ''60 रुपये में दो कीवी, वाह यह तो सस्ता ड्रेस है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.