Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor की Ulajh को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन रिलीज हो सकती है एक्ट्रेस की फिल्म

Janhvi Kapoor की फिल्म उलझ अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। ऐसे में अब फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में इस मूवी से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे आने वाले कुछ ही महीनों में रिलीज कर सकते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 13 Apr 2024 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 04:41 PM (IST)
कब रिलीज होगी उलझ (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है। अब वह जल्द ही सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'उलझ' में दिखाई देंगी। इस मूवी में वह IFS (भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं।

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मियांग चांग और सचिन खेडेकर भी दिखाई देने वाले हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि ये मूवी इसी साल रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: गुड़ी पड़वा पर Janhvi Kapoor ने किए बप्पा के दर्शन, शिखर पहाड़िया की मां के साथ आशीर्वाद लेने पहुंचीं एक्ट्रेस

कब रिलीज होगी उलझ?

जाह्नवी कपूर की फिल्म्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब हाल ही में उनकी मूवी उलझ सुर्खियों में बनी हुई है। बीते साल जंगली पिक्चर्स ने इसका फर्स्ट लुक शेयर किया था। वहीं, इसकी शूटिंग भी खत्म हो गई है। अब बस फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे में पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, उलझ का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा होने के करीब है। जंगली पिक्चर्स की टीम 5 जुलाई, 2024 को अपनी राजनीतिक थ्रिलर लाने का लक्ष्य बना रही है और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर सकते है। ऐसे में अब फैंस भी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर का वर्क फ्रंट

जाह्नवी कपूर भी अपनी फिल्म उलझ को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि जब मुझे उलझ की स्क्रिप्ट के साथ संपर्क किया गया, तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया, क्योंकि एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहती हूं, जो मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालें।

बता दें कि इसके अलावा एक्ट्रेस कपूर शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: बिना स्क्रिप्ट ही जाह्नवी-वरुण ने 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को बोला था 'हां', दिल छू लेगी फिल्म की कहानी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.