Move to Jagran APP

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने दिखाया अपना मोल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक पिक्चर शेयर की। जिसने उनके फैंस को चौंका दिया है। दरअसल इस तस्वीर में ट्विकंल के चेहरे पर एक मोल नजर आ रहा है जो काफी बड़ा लग रहा है। इसे देखकर उनके फैंस सरप्राइज हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiWed, 25 Jan 2023 11:56 PM (IST)
Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने दिखाया अपना मोल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
Twinkle Khanna: Twinkle Khanna showed her worth, fans reacted like this, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Twinkle Khanna: हमेशा अपनी मजेदार पोस्ट से फैंस को इंटरटेन करने वाली ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनके होठ के ऊपर एक बड़ा सा 'मोल' नजर आ रहा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, क्या आप मुझे तभी पहचान पाएंगे, जब मैं ये तिल हटा दूं?

तिल के साथ ऐसी दिखीं एक्ट्रेस

ट्विंकल ने इस पोस्ट में अपनी एक फोटो लगाई है। जिसमें उनके चेहरे पर एक बड़ा सा तिल नजर आ रहा है। बता दें दरअसल ट्विंकल ने नकली मस्सा लगाकर अपने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया। इस पोस्ट में ट्विंकल बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। क्लिप में ट्विंकल ने चेहरा उठाया तो उनका मोल बहुत बड़ा नजर आ रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'क्या नकली मस्सों को नया बर्किंस होना चाहिए? और क्या पुरानी फिल्ंमों की तरह आप मुझे तभी पहचान पाएंगे जब मैं ये मोल हटा दूं? यस और नोट?'

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

ट्विंकल के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया। एक फैन ने लिखा, 'इस केस में आपका मोल आपके चेहरे से बड़ा लग रहा है।' एक यूजर ने लिखा, 'ये आपके चेहरे पर जंच नहीं रहा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे पुरानी फिल्मों का तो नहीं पता पर हां फिल्म रब ने बना दी जोड़ी इस बात का बहुत बड़ा उदाहरण है कि एक चश्मा कैसे आपको बदल सकता है।'

बरसात से किया था डेब्यू

ट्विंकल खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में बरसात फिल्म से डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके अपोजिट बॉबी देओल ने रोल प्ले किया था। ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। इसके बाद ट्विंकल की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी। बरसात के बाद वो इतिहास, जान, जब प्यार किसी से होता है, जुल्मी, बादशाह जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं। फिलहाल ट्विंकल एक्टिंग छोड़ बुक राइटिंग पर फोकस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Padma Shri Award 2023: रवीना टंडन और आरआरआर के म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी को मिलेगा पद्मश्री अवॉर्ड

यह भी पढ़ें: Pathaan को बचाने आए ‘टाइगर’, लीक हुआ फिल्म से सलमान के कैमियो का वीडियो