Move to Jagran APP

Twinkle Khanna ने पति अक्षय कुमार की तारीफों के बांधे पुल, बताया- क्यों की थी 'मिस्टर खिलाड़ी' से शादी?

Fathers Day 2023 बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने फादर्स डे के मौके पर अपने पति अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से उन्होंने मिस्टर खिलाड़ी से शादी की थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 18 Jun 2023 04:08 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2023 04:08 PM (IST)
Twinkle Khanna appreciates Akshay Kumar on fathers day 2023- Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Father's Day 2023: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे की प्रशंसा करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। 18 जून 2023 को भारत समेत दुनियाभर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर ट्विंकल ने अक्षय की तारीफ की है और बताया है कि उन्होंने किस वजह से 'खिलाड़ी कुमार' से शादी की थी।

ट्विंकल ने अक्षय को विश किया फादर्स डे

एक्टिंग से दूर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में पूर्व एक्ट्रेस अपने पति को साइड हग किए हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान अक्षय शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना ने क्यों की थी अक्षय कुमार से शादी?

इस पोस्ट के साथ पति के लिए ट्विंकल ने एक खास नोट लिखा है। उन्होंने कहा-

"मिस्टर के. से शादी करने की वजहों में से एक, जब मैंने उन्हें अपनी फैमिली के साथ व्यवहार करते हुए देखा और जाना कि वह एक अच्छे पिता बनेंगे, दूसरी उम्मीद थी कि मेरे फ्यूचर बच्चों को उनके जीन विरासत में मिले और उनके पचास के दशक को देखते हुए मैं कहूंगी कि उनके बच्चे भाग्यशाली हैं, अगर उन्हें उनसे आधा जेनेटिक मटेरियल विरासत में मिला है। उस शख्स को हैप्पी फादर्स डे, जो हमेशा खुद से पहले बच्चों को रखता है।"

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी वाइफ को धन्यवाद कहा है। एक्टर ने लिखा, "इसके लिए धन्यवाद टीना। चूंकि आपने मुझे लुक्स के लिए जेनेटिक डिपार्टमेंट सौंपा है, इसलिए मुझे आप पर भरोसा है कि हमारे बच्चों में बुद्धि है। उन्हें ढेर सारी किताबें पढ़ने दें।"

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बच्चे

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी रचाई थी। उनके दो बच्चे हैं। बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है। आरव ने अपने पिता की तरह मार्शियल आर्ट्स में महारथ हासिल की है। वहीं, नितारा अभी पढ़ाई कर रही हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.