Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh के अभिनय की फैन हुईं Tripti Dimri, इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकीला' को बताया मास्टरपीस

Tripti Dimri अब बॉलीवुड का बड़ा नाम बन गई हैं। उन्होंने एनिमल में कुछ मिनटों का रोल करने के बाद अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा कर लिया है। अब उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई अमर सिंह चमकीला देखी और इसके बाद सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू भी शेयर किया। तृप्ति ने इसके लिए पूरी टीम को बधाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 14 Apr 2024 10:24 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 10:24 PM (IST)
तृप्ति डिमरी ने किया अमर सिंह चमकीला का रिव्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'अमर सिंह चमकीला' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को हर तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉलीवुड सितारे मूवी की तारीफ कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब तृप्ति डिमरी ने भी इस मूवी का रिव्यू शेयर किया है। तृप्ति ने अपने पोस्ट में फिल्म को बेस्ट फिल्मों में से एक बताया है।

loksabha election banner

तृप्ति ने शेयर किया खास नोट

तृप्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 'अमर सिंह चमकीला' का एक पोस्ट शेयर करते हुए रिव्यू दिया है। उन्होंने इस मास्टरपीस को बनाने के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली की तारीफ की है। वहीं, एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अमर सिंह के रूप में दिलजीत दोसांझ के असाधारण अभिनय पर भी प्रकाश डाला है।

यह भी पढ़ें: 'मैं वापस आ गई हूं...', Parineeti Chopra ने शेयर की पर्दे के पीछे की तस्वीरें, लिखा ये भावुक पोस्ट

तृप्ति ने अपने पोस्ट में लिखा कि लंबे समय में मैंने जो बेस्ट फिल्में देखी हैं, उनमें से एक चमकीला एक ईमानदार, शुद्ध, सुंदर और एक कलाकार की दिल तोड़ने वाली यात्रा है। इम्तियाज अली इस मास्टरपीस के लिए धन्यवाद। यह सोल के लिए एक गिफ्ट था।

बांधे दिलजीत की तारीफों के पुल

इसके आगे एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ के लिए लिखा कि मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि आप फिल्म में कितने अच्छे थे। हम सचमुच आपके माध्यम से अमर सिंह की खुशी और दर्द को महसूस कर सकते थे। वहीं, परिणीति चोपड़ा एकदम सही अमरजोत थीं। बहुत ईमानदार और शुद्ध। इसके आगे उन्होंने इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को बधाई दी।

तृप्ति डिमरी का वर्क फ्रंट

तृप्ति डिमरी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में दिखाई देने वाली हैं। इससे पहले उन्हें रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में देखा गया था, जिसमें उन्होंने कुछ मिनटों का रोल प्ले करके अलग पहचान बना ली थी।

यह भी पढ़ें: Chamkila की कामयाबी पर Priyanka Chopra ने दिया रिएक्शन, बहन परिणीति के लिए कह गईं ये बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.