मुंबई। सलमान खान हमेशा से ही नए चेहरों को लॉन्च करने में दिलचस्पी लेते रहे हैं। इस बार तो अपने बहनोई आयुष शर्मा को ही बॉलीवुड में उतारा है। उनकी इस फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर आज सोमवार को जारी कर दिया गया।

आयुष शर्मा के साथ पहले बार वरीना हुसैन भी इसी फिल्म से बड़े परदे पर आ रही हैं। ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। अभिराज के मीनावाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी इसी त्यौहार के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है जिसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म पूरी तरह एक रोमांटिक स्टोरी है। यही सलमान खान की पसंद भी रही है क्योंकि नए चेहरों को वो लव स्टोरी के साथ ही लॉन्च करते आ रहे हैं। फिल्म में गरबा के पुराने फिल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है, इस ट्रेलर को यहां देखा जा सकता है -

सलमान खान अपने परिवार के लोगों का बहुत ही ख़याल रखते हैं और यही कारण है कि उन्होंने अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को अपने बैनर के जरिये फिल्म लवरात्रि में लॉन्च करवाया है। आयुष की ही तरह वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वरीना के पिता इराक़ से हैं और मां अफ़गानी है। वरीना न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से पढ़ाई की है। वरीना इससे पहले कुछ विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें उनका चॉकलेट का एड फेमस हुआ था। इस फिल्म में राम कपूर ने अहम् भूमिका निभाई है और आपको ट्रेलर के अंत में अरबाज़ खान और सोहेल खान भी नज़र आयेंगे। इस कहानी को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। फिल्म नौ दिनों के गरबा-डंडिया उत्सव के दौरान की प्रेम कहानी है, जिसे गुजरात में ही शूट किया गया है। ये फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म को लेकर कुछ हिन्दू संगठनों ने आपत्ति जताई थी। इसको लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं और लोगों का आरोप था कि नवरात्रि के मौके पर इस तरह की प्रेम कहानी को दिखा कर सलमान खान एक समाज की भावनाओं को आहात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर पहले वीकेंड में मुल्क़ मज़बूत, चल पड़ा कारवां, लेकिन फन्ने खान...

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप