मुंबई। प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म ‘अ किड लाइक जैक’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया। लेकिन छोटे बच्चे और उसके माँ-बाप की इस इमोशनल कहानी में प्रियंका को बस चंद सेकेंड के लिए ही जगह मिली है।

फिल्म होमलैड की क्लियर डेंस और द बिग बैंग थ्यूरी के अभिनेता जिम पर्सन्स स्टारर अ किड लाइक जैक के इस ट्रेलर में आपको काफ़ी इमोशंस देखने मिलेंगे। फिल्म में ओक्टाविया स्पेंसर जैक के टीचर की भूमिका में हैं। लेकिन प्रियंका के फैन्स के लिए ये निराशाजनक खबर है कि इस ट्रेलर में प्रियंका को चंद सेकेंड ही दिखाया गया है। वो दो बार दो और तीन सेकेंड के लिए ही नज़र आई हैं। बेवॉच के बाद हॉलीवुड में ये प्रियंका की दूसरी फिल्म है। उनकी एक और फिल्म इजंट इट रोमांटिक भी आने वाली है।

अ किड लाइक जैक, चार साल के बच्चे की कहानी है, जिसे लड़कियों के कपड़े पहनने का शौक है। उसे परियों की कहानियां पढ़ना अच्छा लगता है। फिल्म में ये दिखाया गया है कि किस तरह से जैक के माता पिता को उसे स्कूल में भर्ती करवाने में पापड़ बेलने पड़ते हैं। प्रियंका ने इस माता-पिता के दोस्त का किरदार निभाया है। ट्रेलर में एक होटल में वो बैठीं हैं और कह रही हैं – किंडरगार्डंस बच्चों के लिए कितने मुश्किल हो गए हैं, आप जानते हैं... ।

 

इस फिल्म को सन डांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दो साल से बॉलीवुड की फिल्म में काम नहीं किया है। हाल ही में उनका नाम सलमान खान की भारत के लिए भी सामने आया था लेकिन दिल्ली में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी , काम नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें: पीएम से मिलने के बाद प्रियंका ने बताया अपनी बॉलीवुड वापसी का सच

By Manoj Khadilkar