मुंबई। अमेरिका में टीवी शो और फिल्मों में काम करने के कारण लंबे समय से बॉलीवुड से दूर प्रियंका चोपड़ा को बार बार उनकी वापसी को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पार्टनर्स फोरम के एक कार्यक्रम के बाद प्रियंका ने बताया कि वो कब हिंदी फिल्मों में वापसी करेंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से ये सवाल पूछा गया कि वो बॉलीवुड से दूरी बना कर क्यों रखे हुए हैं? , इस पर प्रियंका ने कहा “ जब भी मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी मैं काम करुंगी। अब ऐसा तो नहीं है कि मैं काम ही नहीं कर रही हूं। मैं ऐसे टीवी शो में काम कर रही हूं जो 64 देशों में देखा जाता है। इस साल मैं सात फिल्में प्रोड्यूस करने वाली हूं। लगातार काम कर रही हूं। और बॉलीवुड में भी करुंगी, जब कोईउपयुक्त फिल्म मुझे मिलेगी। प्रियंका ने कहा कि मैं उस तरह के लड़की नहीं हूं कि किसी कम बात पर ही मान जाऊं या किसी बात के लिए समझौता करूं । बता दें कि दो साल पहले प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में काम करने के बाद प्रियंका जो अमेरिका गईं फिर उनकी फिल्मों के लिए भारत वापसी नहीं हुई। अभी कुछ दिनों पहले ये कहा जा रहा था कि प्रियंका, सलमान के साथ फिल्म भारत में नज़र आ सकती हैं लेकिन प्रियंका ने इस बात पर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा है ।

यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसेडर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में हम पुरुष प्रधान समाज में जी रहे हैं । महिलाओं को हमेशा से ही दूसरे दर्जे पर रखा गया है। अवसरों के लिए हमें लड़ना है और मैं देख रही हूं कि आज की महिला किसी बात पर कमतर होने को तैयार नहीं है ।

यह भी पढ़ें: करीब 15 साल बाद करण-अर्जुन की मम्मी कर रही हैं वापसी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप