मुंबई। सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं फिल्म टोटल धमाल से जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं और इस फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा l फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी l 

ये वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी है, जिसमें ढ़ेर सारे जानवर भी हैं l अजय  देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करेंगे। बोल बच्चन के छह साल बाद ये कोलेबरेशन होगा।

अजय पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुके थे लेकिन अब उन्होंने ये नई ज़िम्मेदारी ली है। माना जा रहा है कि फिल्म में उनकी भूमिका वही होगी जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है।

इस हिट फ्रेंचाइज़ी धमाल की अगली कड़ी ‘टोटल धमाल‘ को इंद्र कुमार ही डायरेक्टर करेंगे। अनिल और माधुरी की जोड़ी तो इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहेगी। उनके अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी होंगे, जो पहले के भाग में भी रहे हैं।

पिछले साल मुंबई में इस फिल्म का मुहूर्त हुआ था और आमिर खान ने क्लैप दिया।  इंद्र कुमार के मुताबिक फिल्म में इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि लेकिन ये जोड़ी इस बार सिर्फ आपको हंसाने आ रही है। 

वो माधुरी को अपना लकी चार्म मानते हैं, जिनके साथ माधुरी ने दिल, बेटा और राजा जैसी फिल्में की हैं। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को नब्बे के दशक की बेहतरीन जोड़ी माना जाता रहा है। दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा जैसी फिल्मों में साथ काम किया। करीब 17 साल पहले अनिल और माधुरी की 'पुकार' आई थी। 

साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सिक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। इसी फिल्म में क्रिस्टल नामक एक बंदरिया  भी एक्टिंग करेगी , जो कि हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रही है l  क्रिस्टल फेमस एनिमल एक्ट्रेस हैं. उसने हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ़ थे जंगल, नाईट एट म्यूजियम में काम किया है l यह पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसमें क्रिस्टल किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगी l 

यह भी पढ़ें: Box Office: 'उरी' का हफ़्ता पूरा, कर दिया कमाई का धमाका, अब तक इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप