Move to Jagran APP

BMCM के बाद Tiger Shroff के हाथ लगी बिग बजट मूवी, इस बड़े डायरेक्टर के साथ 2025 में दिखाएंगे दम

Tiger Shroff को आखिरी बार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। लगातार तीन फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में जुट गये हैं। उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है। जानिए इस बारे में और डिटेल्स।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 20 May 2024 05:57 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 05:57 PM (IST)
इस डायरेक्टर के साथ टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म आने वाली है। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को बॉलीवुड में आये एक दशक का वक्त हो गया है। टाइगर ने अपने 10 साल के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। मगर पिछले कुछ समय से अभिनेता की किस्मत कुछ खास अच्छी नहीं चल रही है। एक के बाद एक अभिनेता की लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हुई हैं। अब अभिनेता बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता के साथ नई फिल्म लेकर आने वाले हैं।

टाइगर श्रॉफ जिस बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ अपनी आगामी फिल्म लाने जा रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि करण जौहर (Karan Johar) हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर ने करण के साथ काम किया है। एक बार फिर वह करण के साथ पर्दे पर धमाल दिखाएंगे। काफी समय से इसकी चर्चा हो रही थी। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की अनाउंसमेंट एक महीने के अंदर होने जा रही है।

अगले साल टाइगर श्रॉफ मारेंगे दहाड़

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर की आगामी फिल्म एक बिग बजट की फीचर फिल्म होने जा रही है। फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प है, जिसको लेकर वह काफी समय से विचार कर रहे थे।

सोर्स के मुताबिक, "यह करण जौहर द्वारा अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित एक फिल्म है। कई स्क्रिप्ट देखने के बाद टाइगर और करण दोनों को लगता है कि 2025 में बड़े पर्दे पर वापसी के लिए टाइगर के लिए यह सबसे अच्छी फिल्म है। तौर-तरीकों पर काम किया जा रहा है और जून के अंत तक घोषणा होने की उम्मीद है।"

Tiger Shroff

यह भी पढ़ें- 8 साल पहले Tiger Shroff की हो गई थी ऐसी हालत, इस फिल्म की शूटिंग करते-करते हॉस्पिटल में हो गए थे एडमिट

सबसे हटकर होगा किरदार

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पिछले 10 साल के करियर में टाइगर श्रॉफ ने जितनी भी फिल्मों में काम किया है, करण जौहर के साथ आगामी फिल्म में उनका किरदार उनसे बिल्कुल अलग होगा। फिलहाल, करण जौहर निर्मित फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, इसका एलान नहीं हुआ है। 

करण जौहर के अलावा टाइगर श्रॉफ आगामी फिल्म 'स्क्रू ढीला' (Screw Dheela) में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan के लिए ऑस्ट्रियन एक्टर ने छोड़ दी थी Squid Game, करण जौहर की फिल्म के लिए आए थे इंडिया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.