Move to Jagran APP

8 साल पहले Tiger Shroff की हो गई थी ऐसी हालत, इस फिल्म की शूटिंग करते-करते हॉस्पिटल में हो गए थे एडमिट

पॉपुलर स्टार किड और बॉलीवुड के नामी एक्टर टाइगर श्रॉफ ने 10 साल के करियर में कई एक्शन फिल्मों में अपना दमखम दिखाया है। इसकी शुरुआत उनकी दूसरी फिल्म बागी से हुई थी जो एक्टर के करियर में टर्निंग प्वाइंट फिल्म साबित हुई। टाइगर ने हाल ही में फिल्म से जुड़ा बीटीएस वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एक्शन सीन शूट करने के पीछे की मेहनत दिखाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 01 May 2024 01:50 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 01:50 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ ने अपने 10 साल के करियर में कई बड़े बैनर की फिल्मों के साथ काम किया है। बात जब भी उनकी हिट फिल्मों की होती है, तो 'बागी' का जिक्र जरूर होता है। 2016 में आई इस फिल्म ने टाइगर के करियर को ऊंची उड़ान दी थी। 

loksabha election banner

शब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी 'बागी', टाइगर श्रॉफ की दूसरी फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाली ये फिल्म टाइगर के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इस मूवी ने उनके लिए तगड़ी फैन बेस के साथ दूसरी बड़ी फिल्मों में हुनर दिखाने के दरवाजे भी खोले।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

'बागी' फिल्म में टाइगर के एक्शन सीन की काफी तारीफ हुई थी। हाई जंप और तगड़ी मार धाड़ से उन्होंने दुश्मनों के छक्के छुड़ाए थे। फिल्म को हाल ही में रिलीज हुए 8 साल पूरे हुए। ऐसे में टाइगर ने 'बागी' फिल्म का वो फुटेज दिखाया है, जिसके लिए उन्हें पर्दे पर ढेर सारी तारीफें मिली थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म से उस पर्टिकुलर सीन का बीटीएस शेयर किया है, जिसमें वह सिया (श्रद्धा कपूर) को बचाने के लिए गुंडों से लड़ाई करते हैं। इस वीडियो को देखने को बाद लोगों ने उनकी मेहनत की जमकर तारीफ की है।

टाइगर श्रॉफ वर्कफ्रंट

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज हुई है। ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हुई है। वहीं, अपकमिंग फिल्मों के लिए उनके पास रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सिंघम अगेन' है। ये मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार होंगे।

यह भी पढ़ें: BMCM Day 14 Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' का हाल बेहाल, 14वें दिन 1 करोड़ कमाने में भी हुई फेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.