नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक्टिंग और डांसिंग के अलावा मार्शल आर्ट्स के लिए भी जाने जाते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनके टक्कर का एक्शन कोई कर नहीं सकता। मार्शल आर्ट्स के प्रति उनका लगाव हर फिल्म में दिखता है। सोशल मीडिया पर भी स्टंट्स करते हुए वह कई वीडियो शेयर करते रहते हैं। यह भी कहा जाता है कि टाइगर अपने स्टंट्स खुद ही करते हैं। बॉलीवुड में धुंआधार स्टंट्स करने वाले टाइगर श्रॉफ ने कभी 'स्पाइडरमैन' फिल्म सीरिज के लिए ऑडिशन दिया था। इतना ही नहीं, टाइगर ने 'स्पाइडरमैन होम कमिंग' के लिए हिंदी में डबिंग भी की है।

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा

टाइगर श्रॉफ ने कई बार इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें स्पाइडरमैन का रोल काफी पसंद है। उनका एक पुराना ट्वीट भी इस बात की गवाही दे रहा है कि टाइगर, स्पाइडरमैन का रोल करने के लिए कितने एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया था कि स्पाइडरमैन उनका पसंदीदा सुपरहीरो कैरेक्टर है और वह इसे जरूर निभाना चाहेंगे।

'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग'

अब हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर स्पाइडरमैन के किरदार के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। कनेक्ट एफएम कनाडा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने स्पाइडरमैन फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने अपने टेप्स (ऑडिशन वीडियो) मेकर्स को भेजे थे, जो कि उन्हें पसंद भी आए थे। इसके बाद वह ऑडिशन भी देने गए थे। टाइगर ने उनके सामने प्रस्ताव रखा था कि वह अपने स्टंट खुद करेंगे। इससे वीएफएक्स का भी खर्च बच जाएगा। लेकिन मौका उनके हाथ से निकल गया।

'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' में दी आवाज

स्पाइडरमैन फिल्म तो टाइगर श्रॉफ को नहीं मिली, लेकिन इस फिल्म सीरिज के 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' में उन्हें आवाज देने का मौका जरूर मिला था। फिल्म की हिंदी डबिंग में टॉम हॉलैंड के रूप में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई देगी।

यह भी पढ़ें: Godfather Trailer Review: चिरंजीवी के दुश्मनों को मार भगाएंगे सलमान, 'भाईजान' की धांसू एंट्री देख फैंस गदगद

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट