Move to Jagran APP

Tiger 3 OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई सलमान खान की 'टाइगर 3', जानें- कहां हो रही स्ट्रीम

Tiger 3 OTT Release सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 थिएटर्स में तहलका मचाने के बाद अब ओटीटी पर दस्तक होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने अनाउंस किया है कि फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है। इसलिए अगर आपने थिएटर्स में यह फिल्म मिस कर दी है तो आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 06 Jan 2024 12:25 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2024 09:28 AM (IST)
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सलमान खान की टाइगर 3। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 OTT Release: अगर आपने सलमान खान और कटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' थिएटर्स में मिस कर दी है या फिर आप इसे दोबारा देखना चाहते हैं तो फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह फिल्म थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। हाल ही में, अनाउंसमेंट की गई है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

थिएटर्स में चला था टाइगर 3 का जादू

मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' 12 नवंबर 2023 को दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म पांच हफ्तों तक सिनेमाघरों में रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 285 करोड़ रुपये (बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक) का बिजनेस किया। थिएटर्स में धुआंधार कमाई के बाद अब फिल्म ओटीटी पर कदम रखने जा रही है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 की शूटिंग के दौरान इस बात पर खूब रोई थीं कटरीना कैफ, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को कह दी थी ये बात

कहां रिलीज होगी टाइगर 3?

शनिवार (6 जनवरी 2024) को अनाउंस किया गया कि आखिर सलमान खान की 'टाइगर 3' ने किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। तो जानकारी के लिए बता दें कि 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की तरह 'टाइगर 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम हो रही है। थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर टाइगर का खतरनाक एक्शन दिखाई दे रहा है। हिंदी के अलावा आप इस फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं। 

टाइगर 3 में हुआ था शाह रुख का कैमियो

'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की तरह तीसरी किश्त भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया था। सलमान और कटरीना के साथ-साथ इमरान की भी काफी तारीफ हुई थी। हालांकि, फिल्म के सबसे बड़े हाइलाइट 'पठान' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रहे थे। दोनों ने सल्लू मियां की फिल्म में धमाकेदार कैमियो किया था। 

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान खान की फिल्म हिट हुई तो खुशी से झूम उठे सनी देओल, 'टाइगर' के लिए 'तारा सिंह' ने कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.