Move to Jagran APP

Salman Khan और ऐश्वर्या राय ने दिवाली पार्टी में एक-दूसरे को लगाया गले? ये है वायरल फोटो का सच

Salman Khan- Aishwarya Rai Viral Video Truth दिवाली का त्यौहार एकदम करीब है। ऐसे में इंडस्ट्री में भी दिवाली पार्टी का सिलसिला शुरू हो चुका है। बीते दिनों डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थी जिसमें बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी से एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें ये दावा किया गया था कि ये सलमान-ऐश्वर्या है लेकिन इस फोटो सच्चाई कुछ और हैय़

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 09 Nov 2023 03:24 PM (IST)Updated: Thu, 09 Nov 2023 03:24 PM (IST)
ऐश्वर्या राय- सलमान ने लगाया एक दूसरे को गले? Photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनीष मल्होत्रा ने कुछ दिनों पहले अपने बांद्रा स्थित घर में दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। उनकी इस शानदार पार्टी में शामिल में अंबानी परिवार से लेकर सलमान खान, कियारा आडवाणी, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान और करीना कपूर खान सहित कई सितारे इस दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे।

loksabha election banner

सलमान खान हमेशा की तरह इस पार्टी में कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने टी-शर्ट के साथ कार्गो पैंट्स पहनी हुई है। हालांकि, इस दिवाली पार्टी से एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसके बाद ये दावा किया जा रहा था कि सलमान खान इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन को हग कर रहे हैं। हालांकि, अब इस वायरल वीडियो का पूरा सच सामने आ गया है।

क्या सच में सलमान-ऐश्वर्या ने एक-दूसरे को लगाया था गले?

सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, इसमें सलमान खान मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर किसी को हग करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो में दोनों का ही चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। सलमान खान वीडियो में ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और जिस महिला को वह गले लगा रहे हैं, उन्होंने ऐश्वर्या राय की तरह ही लाल आउटफिट पहना हुआ है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: सलमान खान और कटरीना कैफ का ऐसा रहा है बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड, क्या 'टाइगर 3' से टूटेंगे रिकॉर्ड?

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने ये दावा करना शुरू कर दिया कि इस वीडियो में सलमान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में नजर आ रही महिला ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सलमान खान के पार्टी में आने से पहले ही मनीष मल्होत्रा की पार्टी से निकल चुकी थीं।

सलमान खान के साथ इस फोटो में कौन है?

टाइगर 3 एक्टर सलमान खान के साथ इस फोटो में नजर आ रहीं महिला सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली है, जिन्हें सलमान मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में गले लगाते हुए ग्रीट कर रहे हैं। उन्होंने भी इस पार्टी में ऐश्वर्या से मिलता-जुलता लाल रंग का सूट पहना हुआ था।

आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ा था। इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी भी साथ में काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Advance Booking: 'टाइगर 3' ने मारी बाजी, सलमान खान की मूवी ने Gadar 2 सहित इन फिल्मों को छोड़ा पीछे?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.