Move to Jagran APP

Tiger 3: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म का जलवा बरकरार, कश्मीर में ओपनिंग डे के लिए धड़ाधड़ बिक गईं इतनी टिकटें

यश राज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पहले से ज्यादा एक्शन सीन से भरपूर इस मूवी में काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है। ट्रेलर में दिखाया गया कटरीना कैफ का टावल सीन सलमान-इमरान के फाइटिंग सीन्स और गानों ने पहले ही समा बांध दिया है। कश्मीर में ओपनिंग डे के लिए फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पांस सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 08 Nov 2023 11:18 PM (IST)Updated: Wed, 08 Nov 2023 11:18 PM (IST)
Katrina Kaif and Salman Khan from Tiger 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Advance Booking in Kashmir: सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'टाइगर 3' रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। फिल्म दिवाली पर बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी। इंडिया में फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

कश्मीर में सलमान-कटरीना की फिल्म के लिए लोगों में अलग लेवल का क्रेज बरकरार है। दिवाली के दिन वहां के शो हाउसफुल जाने की संभावना जताई गई है।

फैंस में 'टाइगर 3' का जलवा

'टाइगर 3' को एडवांस बुकिंग में सॉलिड रिस्पांस मिल रहा है। नेशनल चेन्स में फिल्म के एक लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गए हैं। 11 नवंबर तक ये आंकड़े और बढ़ेंगे। सलमान खान की फिल्म को देखने का जोश उनके हर एक फैन में है। कश्मीर में ओपनिंग डे के लिए जो आंकड़े सामने आए हैं, वो भी कमाल के हैं।

कश्मीर में बिग गई इतनी टिकटें

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कश्मीर में 'टाइगर 3' को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म रिलीज से तीन दिन पहले तक श्रीनगर में पीवीआर आईनॉक्स में 1444 में से 980 टिकट्स बिक चुके हैं। करीब 68 प्रतिशत तक शो फुल हो चुका है। यह ओपनिंग डे के आंकड़े हैं, जिसके बढ़ने की संभावना है।

ऋतिक रोशन भी होंगे स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा?

कई दिनों से इस बात की चर्चा तेज है कि शाह रुख खान की तरह ही ऋतिक रोशन भी फिल्म का हिस्सा होंगे। हालांकि, उनकी एंट्री को लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दी गई है। ऐसी चर्चा है कि वह फिल्म 'वॉर' के 'कबीर' बनकर सलमान की फिल्म में एंट्री ले सकते हैं। बहरहाल, इसका खुलासा तो 12 नवंबर को होगा।

यूए सर्टिफिकेट से पास यश राज स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के विलेन इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हैं, जो 'आतिश' बनकर टाइगर (सलमान खान) और जोया (कटरीना कैफ) की जिंदगी को नरक बनाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: फिल्म की टाइमिंग पर सलमान खान ने ली चुटकी, एडवांस बुकिंग पर बोले- 'भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.