Move to Jagran APP

Tiger 3 Box Office Prediction: कितने करोड़ की ओपनिंग करेगी टाइगर-3, जानिए दर्शकों की राय, क्या आप हैं सहमत

Tiger 3 Box Office Prediction सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बैचेनी बढ़ती जा रही है। टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग में तो अब तक की कमाई काफी अच्छी हुई है लेकिन संडे यानी कि 12 नवंबर को दिवाली पर ये फिल्म कितने करोड़ की ओपनिंग करेगी इस पर दर्शकों ने राय दे दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraThu, 09 Nov 2023 08:57 AM (IST)
Tiger 3 Box Office Prediction:  कितने करोड़ की ओपनिंग करेगी टाइगर-3, जानिए दर्शकों की राय, क्या आप हैं सहमत
टाइगर 3 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहा। पठान के साथ इस साल की शुरुआत हुई, जो अब 'डंकी' पर जाकर खत्म हो जाएगी। हालांकि, शाह रुख खान के बॉक्स ऑफिस जलवे के बीच सलमान खान 'टाइगर 3' के साथ जोरदार दहाड़ लगाने के लिए आ रहे हैं।

भाईजान सलमान खान और कटरीना कैफ की एक्शन से भरपूर Tiger 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में धमाका करने आ रही है। 4 नवंबर को इस मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी थी। पांच दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 3 लाख से अधिक टिकट बेचकर अच्छी-खासी कमाई की है।

अब संडे यानी कि 12 नवंबर को रिलीज हो रही टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ से ओपनिंग करेगी, इस पर भी दर्शकों ने अपनी राय दी है।

इंडिया में पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग करेगी टाइगर 3?

टाइगर 3 का पहला मैसेज आउट होने से लेकर ट्रेलर रिलीज होने तक जो दीवानगी लोगों के अंदर देखने को मिल रही है, उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म पहले दिन पर 'जवान' से ज्यादा की कमाई कर शाह रुख खान का रिकॉर्ड ब्रेक करेगी।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Advance Booking Collection: टाइगर 3 टिकट विंडो पर लाई सुनामी, रिलीज से 3 दिन पहले ही छाप लिए इतने नोट

अब हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'टाइगर 3' को लेकर दर्शकों की राय का एक आंकड़ा शेयर किया है। जिसमें ये सलमान खान-कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म पहले दिन इंडिया में कितना नेट कलेक्शन करेगी ये बताया गया है। इस आंकड़ें और 37% दर्शकों की राय के मुताबिक, टाइगर 3 ओपनिंग डे पर 35 से 45 करोड़ के बीच का नेट कलेक्शन करेगी।

हालांकि, 32% लोगों का ये भी कहना है कि ये मूवी 55 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी। फिलहाल ये आंकड़ा महज एक अनुमान है, क्योंकि एडवांस बुकिंग के लास्ट डे पर ही फिल्म का नेट कलेक्शन सही-सही कितना होगा, इसका एक अंदाजा मिलेगा।

5 दिनों के अंदर एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 ने कमा लिए इतने करोड़

4 नवंबर को शुरू हुई टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। इस मूवी ने महज 5 दिनों के अंदर ही 9.02 करोड़ कमा लिए, अगले 3 दिनों में फिल्म और कितना कमाएगी इसका इंतजार अभी बाकी है। आपको बता दें कि सलमान खान की टाइगर 3 सिनेमाघरों में 11 हजार से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में पहली बार सलमान खान के सामने होंगे इमरान हाशमी, जो मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 में विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Video: फैन ने इल्यूजन आर्ट से क्रिएट किया सलमान का 'टाइगर' लुक, सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा वीडियो