Move to Jagran APP

बेटी नीसा की ट्रोलिंग पर ऐसा होता है काजोल का रिएक्शन, बोली- ट्रोल किया है तो आप मशहूर हैं

काजोल और अजय देवगन की नीसा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर न्यासा अपनी फोटो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। ऐसे में काजोल कहती है कि यही आप ट्रोल हो रहे हो तो आप मशहूर हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 10:02 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 10:02 AM (IST)
बेटी नीसा की ट्रोलिंग पर ऐसा होता है काजोल का रिएक्शन, बोली- ट्रोल किया है तो आप मशहूर हैं
Kajol, Ajay Devgn, Kajol Daughter And Nysa

 नई दिल्ली, जेएनएन। kajol Nysa Devgan: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की तरह उनकी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) भी अपनी खूबसूरती के लिए बी-टाउन काफी फेमस हो रही हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। आए दिन इनकी तस्वीरे और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ऐसे में नीसा अक्सर यूजर्स के निशानों पर भी रहती हैं। वैसे तो यह स्टार कपल ट्रोल्स को कई बार करारा जवाब दे चुका है, लेकिन ट्रोल करने वाले लोग हैं जो अपनी इस बुरी आदत को छोड़ने को तैयार ही नहीं हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

काजोल बेटी नीसा को देती है ये खास सलाह

ETimes को दिए एक इंटरव्यू में काजोल से ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया, जिसपर उन्होंने कहा- जब भी आपको ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब साफ है कि आप पर ध्यान दिया जाता है। अगर आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी बेटी नीसा को समझाती हैं कि पूरे कमेंट्स करने वालों से कहीं ज्यादा हजारों की संख्या में आपके फैन्स हैं। जो सोचते हैं कि वह शानदार हैं। यहां यह समझना जरूरी हैं कि आप आईने में क्या देखते हैं? किसकी राय आपके लिए मायने रखती है? मेरी राय मायने रखती है...आपकी अपनी नहीं।

ट्रोल्स की बातों को सीरियसली नहीं लेती काजोल

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्फ पड़ता है, लेकिन एक लिमिट होनी चाहिए इन सब बातों को सीरियसली लेने की। मैं स्टूपिड और इडियट कहलाउंगी अगर कहा कि ये सब मुझ पर असर नहीं डालते, लेकिन जैसा मैंने कहा इन सब की एक लिमिट होना चाहिए।

ओरहान संग पार्टी करती दिखीं नीसा

हाल ही में  नीसा की कुछ तस्वीर सामने आई थी, जिसमे वह अल्फ्रेस्को-स्टाइल थैंक्सगिविंग पार्टी में डांस करती दिखी। इस पार्टी में वह अपने दोस्तों संग शामिल हुईं, जिसमें ओरहान अवात्रामणि भी थे।

'सलाम वेंकी'  में नजर आएंगी काजोल

काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी के ट्रेलर में काजोल को एक मां और एक्टर विशाल जेठवा को वेंकटेश उर्फ वेंकी के रूप में दिखाया गया है और इस मां-बेटे के बीच की बॉन्डिंग काफी खास है। इस फिल्म में काजोल और विशाल जेठवा के अलावा राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें- Prabhas-Kriti Sanon: क्या प्रभास संग कृति सेनन सात फेरे लेने की कर रही हैं तैयारी? एक्ट्रेस ने दे डाली सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.