Move to Jagran APP

Tiger 3 में ऋतिक रोशन के जिस सीन की हो रही वाहवाही, उसे बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर ने किया डायरेक्ट

यश राज स्पाई यूनिवर्स की हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 फैंस के लिए बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हुई है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी टाइगर 3 अव्वल नंबरों से पास हुई है। मूवी में ऋतिक रोशन ने कैमियो किया है। फैंस ने उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 13 Nov 2023 04:58 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2023 04:58 PM (IST)
Hrithik Roshan in Salman Khan Katrina Kaif starrer Tiger 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' से दिवाली पर बड़ा धमाका कर दिया। फिल्म ने अच्छे नंबरों से ओपनिंग ली है। इस फिल्म के जरिये सलमान ने अपनी ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'टाइगर 3' को लेकर फैंस में गजब का उत्साह बना है। थिएटर में लोगों ने पटाखे फोड़े, तो सिनेमाघरों के बाहर भी आतिशबाजी की। इस फिल्म में सलमान-कटरीना के अलावा ऋतिक रोशन का कैमियो भी लोगों की नजरों में बना रहा।

'टाइगर 3' में पसंद किया गया ऋतिक का सीन

'टाइगर 3' यश राज स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। दिवाली पर रिलीज हुई इस मूवी ने 40 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग लेकर बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म ने 94 करोड़ कमा लिए हैं। एक तरह से ये फिल्म फैंस के लिए इस साल का बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हुई।

बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मारते हुए एंट्री लेने वाली इस मूवी में ऋतिक रोशन के एक्शन सीन्स की जमकर तारीफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म से उनकी स्वैग वाली एंट्री और परफॉर्मेंस के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर 3' में ऋतिक के सीन को किसने डायरेक्ट किया था।

इन्होंने डायरेक्ट किए ऋतिक के एक्शन सीन

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म में ऋतिक को एक्शन सीन्स की ट्रेनिंग डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दी थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'कबीर' बने ऋतिक ने जितने भी हाई प्रोफाइल एक्शन सीन किए हैं, वो सब अयान मुखर्जी की देन है। अयान, ऋतिक की अगली फिल्म 'वॉर 2' के डायरेक्टर भी हैं। 'टाइगर 3' के बाद 'वॉर 2' स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म होगी।

'टाइगर' फ्रेंचाइजी पर एक नजर

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों पर नजर डालें, तो 'एक था टाइगर' ने 32.92 लाख और 'टाइगर जिंदा है' ने 43.10 लाख की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग ली थी।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर्स के अंदर फैंस ने फोड़े पटाखे, आतिशबाजी के बीच मची भगदड़; देखें वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.