Move to Jagran APP

करण ने बताया, इस दिन होने वाला है उनका रोका

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रमन के किरदार में नजर आने वाले टेली स्टार करण पटेल ने एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी करने का फैसला किया है। अंकिता पिछली बार सीरियल 'एक नई पहचान' में लतिका के रूप में दिखी थीं। रोचक बात यह है कि अंकिता एक्टर अभय भार्गव

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2015 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2015 09:01 AM (IST)

मुंबई। सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रमन के किरदार में नज़र आने वाले टेली स्टार करण पटेल ने एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी करने का फैसला किया है। अंकिता पिछली बार सीरियल 'एक नई पहचान' में लतिका के रूप में दिखी थीं। रोचक बात यह है कि अंकिता एक्टर अभय भार्गव की बेटी हैं, जो शो 'ये है मोहब्बतें' में करण के ससुर का किरदार निभा रहे हैं।

loksabha election banner


काम्या को छोड़ इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे करण!


हालांकि अभी शादी की तारीख तय होना बाकी है, मगर रोके की रस्म 14 मार्च को होगी। दोनों ही परिवार के जरिए एक-दूसरे से मिले हैं। करण ने रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, मैं और अंकिता शादी कर रहे हैं।' अचानक हुई इस घोषणा से सभी हैरान हैं। हाल ही में सुनने में आया था कि करण दूसरी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ डेटिंग कर रहे हैं। चर्चा है कि अचानक से करण ने काम्या को छोड़ अंकिता को चुन लिया।

जानिए, अगर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' हिट हुई तो क्या करेंगे इसके निर्माता


होली पार्टी में जब करण ने अंकिता के साथ मौज-मस्ती की, तभी से इस बात को लेकर अंदेशा था कि करण और काम्या के बीच कुछ पंगा चल रहा है। सूत्रों ने बताया, 'काम्या उस दौरान बहुत रोई। अपने करीबी दोस्त को बताया कि करण ने किस तरह उसे धोखा दिया। इस घटना से वे काफी सदमे में हैं। काम्या ने स्थिति को बहुत संभालने की कोशिश की, मगर करण कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थे।'

और जब कटरीना और दीपिका बनी पड़ोसी...


काम्या और करण पिछले साल ही करीब आए थे। दोनों बॉक्स क्रिकेट लीग पर मिले थे। काम्या को कई बार करण के सेट पर भी उनसे मिलते हुए देखा गया है। काम्या ने पहले लाइट डिजाइनर बंटी नेगी से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.