Move to Jagran APP

और जब कट्रीना और दीपिका बनी पड़ोसी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस की आपसी ईष्या और लड़ाई तो जगजाहिर है। अब ऐसे में अगर एक होटल में दो मशहूर एक्ट्रेस को अगल-बगल के कमरे में रहना पडे़ तो क्या होगा? खासतौर पर तब जब उसी होटल में एक का कथित प्रेमी और दूसरी का कथित पूर्व प्रेमी भी ठहरा हु

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 10 Mar 2015 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2015 08:16 PM (IST)
और जब कट्रीना और दीपिका बनी पड़ोसी...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस की आपसी ईष्या और लड़ाई तो जगजाहिर है। अब ऐसे में अगर एक होटल में दो मशहूर एक्ट्रेस को अगल-बगल के कमरे में रहना पडे़ तो क्या होगा? खासतौर पर तब जब उसी होटल में एक का प्रेमी और दूसरी का पूर्व प्रेमी भी ठहरा हुआ हो।

loksabha election banner

ये नजारा हाल ही में दिल्ली के एक होटल में देखने को मिला, जहां कट्रीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक ही होटल में रुकी थी और उनके कमरे आपस में जुड़े थे। साथ ही उसी होटल में रणवीर कपूर भी ठहरे हुए थे। उम्मीद है कि रणवीर को कोई कन्फ्यूजन नहीं हुआ होगा कि किसके कमरे में जाना है।

रणवीर का नाम जहां कुछ दिन पहले तक दीपिका के साथ जोर-शोर से जोड़ा जाता रहा तो आजकल उनकी कट्रीना के साथ शादी की चर्चा चल रही है।

दरअसल, रणवीर दिल्ली में इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका काम कर रही है और यूनिट के ज्यादातर सदस्य एक ही होटल में ठहरे हुए है। वहीं, कट्रीना अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' की शूटिंग के लिए दिल्ली आई हुईं है।

ऐसे में एक दिन कट्रीना काम से थोड़ी फुर्सत मिलते ही रणवीर के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए होटल आ गई।सूत्रों का कहना है कि फिल्म की यूनिट ने होटल में एक पार्टी दी थी, जिसमें शामिल होने के लिए कट्रीना आई तो उन्हें दीपिका के साथ वाले कमरे में रहना पड़ा।

कट्रीना के बारे में पूछने पर दीपिका ने कहा, 'वह बहुत ही खूबसूरत हैं।' साथ ही यह भी कहा कि हमें साथ रहने में कोई समस्या नहीं है। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि हममें कोई गहरी दोस्ती हो जाएगी।

कट्रीना के आने से रणवीर की तो निकल पड़ी। आधा वक्त जहां वे शूटिंग के दौरान दीपिका के साथ बिताते थे तो शूटिंग खत्म होने के बाद वे कट्रीना के साथ बिजी होते थे।

अभी तक कट्रीना और दीपिका के बीच मनमुटाव की कोई खबर नहीं मिली है। कुछ दिन पहले ट्विटर पर दीपिका ने कट्रीना को बर्थडे बिश भी किया था।

'एक पहेली लीला' के सेट पर नॉटी हुई सनी लियोन...

जानिए, किसको-किसको मिला घंटा अवार्ड

जानिए, बचपन में किस हीरो से...

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.