Move to Jagran APP

The Marvels Trailer: मिस मारवल और कैप्टन मारवल की पहली बार होगी मुलाकात, दिवाली पर 'टाइगर 3' से टक्कर

The Marvels New Trailer द मारवल्स एक तरह से मिस मारवल सीरीज का विस्तार है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है। इस सीरीज में मिस मारवल को इंट्रोड्यूस करवाया गया था। फरहान अख्तर ने सीरीज में कैमियो किया था। वहीं मोहन कपूर मिस मारवल के पिता के किरदार में हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। ब्री लारसन कैप्टन मारवल के रोल में हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 21 Jul 2023 02:11 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2023 02:11 PM (IST)
The Marvels New Trailer Out Staring Brie Larson Iman Vellani. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मारवल को पसंद करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। इस दिवाली उन्हें मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द मारवल्स' देखने को मिलेगी, जिसका ट्रेलर आउट हो गया। कैप्टन मारवल के साथ इस बार दो और सुपरहीरोज अपने दुश्मनों से लड़ते नजर आएंगे।  इसमें खूब सारा रोमांच और एक्शन देखने को मिलेगा।

द मारवल्स के ट्रेलर में क्या दिखा?

निया डकोस्टा के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ट्रेलर में इमान वेलानी, तेयोना पैरिस, गैरी लुइस एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में ब्री लारसन, कैरल डैनवर्स अपनी पुरानी भूमिका में हैं। बॉलीवुड के एक्टर मोहन कपूर इस फिल्म में कमला खान के पिता की भूमिका में हैं।

द मारवल्स, कैप्टन मारवल का सीक्वल और मिस मारवल सीरीज की अगली कड़ी है। ब्री लारसन, कैप्टन मारवल की भूमिका में हैं। टेयोनाह पैरिस, मोनिका के रोल में हैं। निक फ्यूरी के किरदार में सैमुअल जैक्सन ने वापसी की है। फिल्म का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

क्या है फिल्म की कहानी?

कैप्टन मारवल, जिसका असली नाम कैरल डैनवर्स है, उसने क्रूर और निर्दयी क्री से अपनी पहचान वापस पा ली है। वह सुप्रीम इंटेलीजेंस के साथ भी मिल गई है, लेकिन कुछ कारणों के चलते कैप्टन मारवल को अपने कंधों पर अस्थिर ब्रह्मांड का बोझ उठाना पड़ता है। फिर किसी तरह कैप्टन मारवल की शक्तियां मिस मारवल से टकरा जाती हैं।

फिर क्या होता है और कैसे एलियंस से ये से दुनिया को बचाते हैं, यही इस फिल्म की कहानी है। बता दें कि मिस मारवल यानी कमला खान को मेकर्स ने 2022 में आई एक वेब सीरीज के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। मिस मारवल कैप्टन मारवल की फैन है।

'द मारवल्स' में पहली बार मिस मारवल और कैप्टन मारवल की मुलाकात होने जा रही है। जब इनकी मुलाकात होगी तो क्या कुछ होगा, यही फिल्म की कहानी होगी? यह एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मारवल की कॉमिक्स पर बेस्ड है।

10 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

'द मारवल्स' 10 नवंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे अंग्रेजी, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। फैंस इसे देखने के लिए उत्साहित हैं, वे इसे अपनी-अपनी भाषा में देख पाएंगे।

बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 से होगी टक्कर

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 भी इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में कैप्टन मारवल और मिस मारवल को टाइगर से टकराना होगा। भारत में सुपरहीरो फिल्म के लिए यह चिंता की बात हो सकती है, क्योंकि टाइगर 3 एक सफल फ्रेंचाइजी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.