Move to Jagran APP

Thank God Song: 'थैंक गॉड' का दूसरा सॉन्ग ‘हानिया वे’ रिलीज, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस

Thank God Song अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म थैंक गॉड जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब मेकर्स ने फिल्म से दूसरा गाना हानिया वे रिलीज कर दिया है। इस गाने में सिद्धार्थ और रकुल की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 28 Sep 2022 08:36 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 08:36 PM (IST)
Thank God Song: 'थैंक गॉड' का दूसरा सॉन्ग ‘हानिया वे’ रिलीज, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस
Thank God second song Haaniya Ve released Rakul Preet and Sidharth Malhotra chemistry win hearts of fans.

नई दिल्ली, जेएनएन। Thank God Song:  अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म थैंक गॉड अपनी कहानी को लेकर लोगों के बीच चर्चा में छाई हुई है। मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने मनिके को मिली शानदार सफलता के बाद अब दूसरा गाना हानिया वे रिलीज कर दिया है। इस सॉन्ग वीडियो में रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांस अंदाज दिख रहा है।

loksabha election banner

सॉन्ग वीडियो की शुरुआत में रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा को मनाती हुई दिख रही हैं, लेकिन अंत में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं। रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के खूब पसंद किया जा रहा है। रश्मि विराग द्वारा लिखे इस रोमांटिक गाने को जुबिल नौटिलाय ने अपने बेहतरीन आवाज दी है और गाने को तनिष्क बगीची ने अपने म्यूजिक से सजाया है।  

ऐसी है फिल्म की कहानी

 इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी यमलोक की कहानी पर बेस्ड होगी। फिल्म में अजय देवगन हिसाब-किताब के देवता चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पुलिस अधिकारी के साथ-साथ पति-पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगे। रियल लाइफ ड्रामा पर बनी ये फिल्म 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म को लेकर बढ़ा विवाद

आपको बता दें कि अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फिल्म कानूनी मुश्किलों में भी घिरती हुई दिख रही हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और एजुकेशन मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिख कर फिल्म थैंक गॉड को बैन करने की मांग की थी।

उनका कहना है कि इस फिल्म में हिसाब-किताब रखने वाले देवता चित्रगुप्त का अपमान किया गया है।इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर यूपी के कई शहरों में भी विरोध हुआ था और लोगों ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो थैंक गॉड के अलावा मिशन मजनू, योद्धा जैसी एक्शन एरीयल फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Actresses Molestation Video: मॉल में फिल्म प्रमोशन के दौरान भीड़ में फंसी एक्ट्रेसेज के साथ बदसलूकी, गुस्से में जड़ा थप्पड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.