Move to Jagran APP

Actresses Molestation Video: मॉल में फिल्म प्रमोशन के दौरान भीड़ में फंसी एक्ट्रेसेज के साथ बदसलूकी, गुस्से में जड़ा थप्पड़

Actresses Molestation Video मलयालम एक्ट्रेस सानिया अयप्पन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म सैटरडे नाइट के प्रमोशन के लिए केरल के एक मॉल में पहुंची थीं जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रसे गुस्से में भीड़ की ओर थप्पड़ मार रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 07:31 PM (IST)
Actresses caught in crowd during saturday night film promotion.

नई दिल्ली, जेएनएन। Actresses Molestation Video: एक्ट्रेसेज की लाइफ चुनौती से भरी होती है। चारों ओर चकाचौंध से घिरी होने के बावजूद कभी-कभी एक्ट्रेसेज को अमानवीय घटनाओं का सामना करना पड़ता है। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि मलयालम अभिनेत्रियां अपनी फिल्म सैटरडे नाइट को प्रमोट करने के लिए कालीकट स्थित एक मॉल में पहुंची थीं। वहां भीड़ का फायदा उठाते हुए एक्ट्रेसेज को मॉलेस्ट करने की कोशिश की गयी।

loksabha election banner

इस घटना की जानकारी एक्ट्रेस सानिया अयप्पन ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर दी है। वहीं, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस गुस्से में किसी को थप्पड़ मारती हुई दिख रही हैं। 

भीड़ में हुई बदसलूकी

एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए लिखा- मैं और सैटरडे नाइट की टीम कालीकट के एक मॉल में प्रमोशन के लिए पहुंची थी। सभी प्रमोशनल इवेंट काफी अच्छी तरह से हुए। हमें इतना प्यार देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद अदा करना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने इस दौरान हुए कड़वे अनुभव को बयां करते हुए लिखा- इवेंट के दौरान एक मॉल में काफी भीड़ हो गई थी और सिक्योरिटी भीड़ को रोक नहीं पा रही थी।  

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- प्रमोशन इवेंट के बाद मैं और मेरी को-स्टार वहां से लौट रहे थे। उस वक्त उनसे किसी लड़के ने बदसलूकी कर दी, भीड़ होने की वजह से हमारी को-स्टार उस लड़के को नहीं देख पाई और न ही उस पर कोई प्रतिक्रिया दे पाई।

Saina

सानिया ने आगे लिखा- मेरी को-स्टार के साथ बदसलूकी के बाद मेरे साथ भी इसी तरह का व्यवहार हुआ, जिसके बाद मैं शॉक्ड रह गई और मेरा रिएक्शन आप वीडियो में देख सकते हैं। मैं ये प्रार्थना करती हूं कि किसी को भी इस तरह की बदलसूकी अपने जीवन में ना सहनी पड़े। उम्मीद है कि महिलाओं के खिलाफ वॉयलेंस की घटनाओं के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

एक्ट्रेसेज के खिलाफ होने वाले अपराधों की एक कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले फेमस टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ ऐसी ही घटना हुई थी। एक्ट्रेस ने इस घटना का एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया था और बताया कि एक शख्स ने उन्हें गालियां देते हुए रे*प की धमकी दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.