Move to Jagran APP

'Tauba Tauba के लिए सिर्फ Vicky Kaushal की तारीफ क्यों?', गाने के कोरियोग्राफर ने सम्मान ना मिलने पर जताया एतराज

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी जल्द फिल्म बैड न्यूज में नजर आएंगे। फिल्म रिलीज के नजदीक है। इस बीच हाल ही में बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा रिलीज किया गया। जिसे लेकर विक्की कौशल लगातार चर्चा बटोर रहे हैं। गाने में उनके डांस स्टेप्स की खूब तारीफ हो रही हैं। इस बीच गाने के कोरियोग्राफर ने उन्हें सम्मान न मिलने पर एतराज जताया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 11 Jul 2024 04:10 PM (IST)
'Tauba Tauba के लिए सिर्फ Vicky Kaushal की तारीफ क्यों?', गाने के कोरियोग्राफर ने सम्मान ना मिलने पर जताया एतराज
तौबा तौबा के लिए विक्की कौशल ने बटोरी चर्चा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर विक्की कौशल अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा के लिए ध्यान खींच रहे हैं। एक्टर सॉन्ग में अपनी स्टाइलिश परफॉर्मेंस के लिए फैंस के बीच तारीफें बटोर रहे हैं। ऋतिक रोशन और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स भी विक्की कौशल की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि, तौबा तौबा को डायरेक्ट करने वाले कोरियोग्राफर इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि आखिर सॉन्ग की सफलता के लिए विक्की कौशल की तारीफ क्यों हो रही है ? जबकि सारी मेहनत उन्होंने की है।

बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा में तृप्ति डिमरी भी शामिल हैं, लेकिन सारी लाइमलाइट विक्की कौशल चुरा ले गए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और लोग रील्स बना रहे हैं।

क्रेडिट न मिलने से हुए खफा

तौबा तौबा गाने को कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने किया है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि विक्की ऐसा डांस कर पाए है, क्योंकि उन्होंने इसे संभव बनाया है। बोस्को मार्टिस ने ये भी कहा कि विक्की ने पहले भी कई गानों में काम किया है, लेकिन फैंस को इस ट्रैक में उनका डांस पसंद आ रहा है, क्योंकि इसका डायरेक्शन अच्छा है।

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच जर्मनी से शेयर की फोटो, विक्की कौशल के कमेंट ने खींचा ध्यान

कोरियोग्राफर को भी मिले सम्मान

बॉस्को मार्टिस ने कहा, "पूरे इंटरनेट पर, ज्यादातर ध्यान गाने में विक्की के डांस पर है। विक्की का डांस एक ऐसे इंसान की वजह से हो पाया है जिसने इसे संभव बनाया है। यहां कोई गलतफहमी न पालें। मैं गाने की सफलता से खुश हूं, लेकिन कहीं न कहीं मैं ये सुनिश्चित करना चाहता हूं कि सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि सभी कोरियोग्राफरों को भी सम्मानित किया जाना चाहिए, क्योंकि वे ही वो वाइब लाते हैं। अगर मैंने गाने को वाइब और स्टाइल नहीं दिया होता, तो मुझे नहीं लगता कि हमें ये हाइप मिल पाती। अब कोरियोग्राफरों को सम्मानित करने का समय आ गया है, ठीक वैसे ही जैसे माधुरी दीक्षित और सरोज खान को सम्मानित किया गया था।"

यह भी पढ़ें- Tauba Tauba गाने को लेकर सनी देओल ने कही ऐसी बात, सुन परेशान हो सकते हैं विक्की कौशल!