Move to Jagran APP

Tauba Tauba गाने को लेकर सनी देओल ने कही ऐसी बात, सुन परेशान हो सकते हैं विक्की कौशल!

गदर 2 स्टार सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं। उन्होंने विक्की कौशल के हालिया रिलीज गाने तौबा तौबा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक दावा भी किया जो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को परेशान कर सकता है। यहां तक कि करण जौहर ने भी सनी देओल का साथ दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Wed, 10 Jul 2024 03:16 PM (IST)
सनी देओल ने बताई 'तौबा तौबा' की सच्चाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज से ज्यादा इसके गाने को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का गाना तौबा तौबा रिलीज किया, जिसमें एक्टर शानदार डांस मूव्स करते हुए नजर आए। अपने स्टेप्स के लिए विक्की कौशल को फैंस के साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स से भी तारीफें मिली। वहीं, अब तौबा तौबा गाने को लेकर सनी देओल ने भी रिएक्ट किया है, लेकिन ये विक्की कौशल का दिमाग खराब कर सकता है।

सनी देओल अपनी दमदार अदाकारी और एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने तौबा तौबा गाने में विक्की कौशल के डांस मूव्स को लेकर कमेंट किया है।

सनी देओल का दावा

सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि तौबा तौबा में विक्की कौशल जिस डांस स्टेप्स को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं, वो सालों पहले अपनी फिल्म में कर चुके हैं। सनी देओल अपने पक्ष में सबूत भी पेश किया। इस पर करण जौहर भी सहमत नजर आए।

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal का तौबा-तौबा देख Katrina Kaif की बदली सोच, पहले समझती थीं 'बाराती डांसर'

View this post on Instagram

A post shared by TwoThumbsOneHand (@twothumbsonehand2.0)

विक्की को करना होगा इंतजार

सनी देओल ने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जो 1996 में आई उनकी फिल्म अजय के गाने छम्मक छल्लो का है। सनी देओल का ये वीडियो फैन एडिटेड है, जिसमें ओरिजिनल गाने को तौबा तौबा से रिप्लेस कर दिया गया है और ये एक्टर के डांस के साथ परफेक्ट बैठ रहा है। वीडियो के साथ लिखा है- "सनी ने ये किसी और के करने से पहले कर दिया था। विक्की आपको इंतजार करना पड़ेगा।"

करण जौहर ने किया सपोर्ट

सनी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब लोग कहते हैं कि आप डांस नहीं कर सकते, लेकिन फिर पता चलता है कि आपने किसी और के करने से पहले ये कर दिखाया था।" सनी देओल के इस पोस्ट को करण जौहर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में रिपोस्ट किया और कहा, "ओएमजी!!!!!! उन्होंने सबसे पहले किया था!!!! सनी सर।" 

यह भी पढ़ें- 'जानम' Tripti Dimri के साथ दिखा Vicky Kaushal का इंटेंस रोमांस, फैंस बोले- 'अब कटरीना नहीं छोड़ेगी...'