Move to Jagran APP

Vicky Kaushal का तौबा-तौबा देख Katrina Kaif की बदली सोच, पहले समझती थीं 'बाराती डांसर'

विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ अच्छे डांसर भी हैं जिसका वह कई बार प्रूफ भी दे चुके हैं । अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ हैं। अभिनेता जल्द फिल्म बैड न्यूज में नजर आने वाले हैं । इन दिनों पूरी कास्ट के साथ अपनी मूवी का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 10 Jul 2024 08:32 AM (IST)
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज को रिलीज होने में 10 दिन का वक्त है, लेकिन इससे पहले मेकर्स मूवी के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं। मंगलवार को 'बैड न्यूज' का दूसरा गाना 'जानम' रिलीज हुआ।

इससे पहले  'तौबा तौबा' ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया। हर किसी की जुबान पर 'तौबा तौबा' ही सुनाई दे रहा है। गाने बोल और विक्की कौशल के डांस मूव्स ने की हर कोई तारीफ कर रहा है। ऐसे में अब अभिनेता ने बताया है कि इस गाने पर पत्नी कटरीना कैफ का कैसा रिएक्शन था।

कटरीना को कैसा लगा पति का डांस

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने टाइम्स नाउ/ज़ूम से बातचीत में बताया है कि कटरीना ने जब 'तौबा तौबा' गाना देखा तो उन्होंने मेरे  डांस को "परफेक्ट" बताया। अभिनेता ने आगे कहा कि ''सबसे बड़ा रिलीफ यह था कि उन्होंने अप्रूव किया। उन्होंने कहा कि अच्छा है और मैं बोला शुक्र है।

कटरीना मुझे कहती रहती थीं कि मुझे पता है तुम्हें डांस बहुत पसंद है, लेकिन तुम बाराती डांसर हो, ट्रेन्ड डांसर नहीं। इस बार वह खुश हैं क्योंकि उन्हें मेरे एक्सप्रेशन्स, मूव्स और एटीट्यूड काफी अच्छा लगा।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल के साथ Tripti Dimri की इंटीमेसी देख भूल जाएंगे 'एनिमल' में रणबीर के साथ सीन, Jaanam में गिराई बिजलियां

कब रिलीज होगी बैज न्यूज

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहली बार के साथ पर्दे पर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) में नजर आएंगे। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक राज मेहता है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को वास्तविक घटना से प्रेरित बताया जा रहा है।

यह भी पढे़ं- Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी रुमर्स के बीच पापा बनने के सवाल पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'जब वो आएगी...'