Move to Jagran APP

Taapsee Pannu: डीप नेक रेड कलर गाउन में तापसी पन्नू ने शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, नेकलेस देख भड़के यूजर्स

Tappsee Pannu पिंक और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के लिए तारीफों से ज्यादा उन्हें रोल किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 20 Mar 2023 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 06:33 PM (IST)
Taapsee Pannu: डीप नेक रेड कलर गाउन में तापसी पन्नू ने शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, नेकलेस देख भड़के यूजर्स
File Photo of Taapsee Pannu. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर किसी भी मुद्दे पर अपने विचारों को लेकर खुले तौर पर व्यक्त करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में दमदार अदाकारी करने वाली यह अदाकारा सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से नहीं हिचकिचातीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उनकी फोटो को देखते ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

रैंप वॉक से तापसी पन्नू ने शेयर की यह तस्वीरें

तापसी पन्नू ने डिजाइनर मोनिशा जैसिंह के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहन कर रैंप वॉक किया। उन्होंने रेड कलर का डीप नेक इवनिंग गाउन पहना था। मगर उनकी ड्रेस से ज्यादा जिस बात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह है उनकी ज्वेलरी।

ज्वेलरी को लेकर ट्रोल हुईं तापसी

एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ रिलायंस ज्वैल्स अक्षय तृतीया कलेक्शन में से एक ज्वेलरी पहनी थी, और उनकी इसी एक्सेसरीज पर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, तापसी पन्नू ने जो ज्वेलरी पहनी है, उस पर मां लक्ष्मी की इमेज बनी हुई है। जैसे ही उन्होंने इस स्टाइल में अपनी तस्वीरें शेयर कीं, लोगों ने उन्हें डीप नेक गाउन के साथ इस तरह की ज्वेलरी पहनने के लिए तंज कसना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

'शर्म नहीं आती इसको'

एक यूजर ने कमेंट किया, 'ऐसे वल्गर फोटो में मां लक्ष्मी का हार पहना हुआ है। आपको शर्म आनी चाहिए तापसी।' एक ने यह भी कमेंट किया, 'ये लोग हमारे सनातन धर्म को ही टारगेट करते हैं। इसके गले में जो पहना हुआ है उसमें भी देवी मां की मूर्ति है। शर्म नहीं आती है इसको।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ' भगवान की इमेज को लेते हुए बना नेकलेस इतनी खराब ड्रेस पर पहना गया है। कुछ तो शर्म करो।'

तापसी पन्नू वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू की पाइपलाइन में बहुत सारी फिल्में हैं। उनकी झोली में अनुभव सिन्हा की 'अफवाह' है। इसमें उनके को-स्टार्स भूमि पेडणेकर और नवाजुद्दीन सिद्दिकी होंगे। इसके अलावा फैंस को उनकी झलक ' फिर आई हसीना दिलरुबा' में भी देखने को मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.