नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसका अनुराग कश्यप और विक्की कौशल ने मज़ाक उड़ाया है। मिशन मंगल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो विनिंग प्राइज लेती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए तपासी ने बताया है कि उन्हें ये प्राइज क्यों मिला है।

फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, सपोर्ट्स मेरे जीवन का हिस्सा है। स्कूल रेस ट्रैक हर साल मेरे लिए युद्ध का मैदान गया। मुझे इतना सोपर्ट करने के लिए मेरे परिवार और टीचर्स का धन्यवाद। दुर्भाग्य से बहुत से बच्चों के पास वह सपोर्ट सिस्टम नहीं होता। #WhyTheGap’ तापसी की इस तस्वीर पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए और जमकर तारीफ की। लेकिन तापसी को को स्टार विक्की कौशल और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उनका मज़ाक उड़या।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sports have been an integral part of my life. School race tracks became my war zone every year and thanks to a supportive family and encouraging school teachers I could have my moment of glory. Unfortunately many kids don’t have that support system #WhyTheGap @stc_india

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी की तस्वीर पर पहले विक्की कौशल ने उनकी खिंचाई करते हुए कमेंट किया, पक्का दो चार को धक्का जरूर मारा होगा। इसके बाद अनुराग कश्यप ने भी तापसी की खिंचाई की। अनुराग ने कमेंट किया, चलो कोई तो अवॉर्ड मिला। अनुराग के इस कमेंट पर तापसी ने जवाब भी दिया। उन्होंने लिखा, हाहाहाहा, स्कूल-कॉलेज सब ठीक था। लाइफ में उसके बाद कॉम्प्टिशन बहुत फेयर हो गए।
ये भी पढ़ें : 'Sacred Games 2' के एक सीन को लेकर बवाल, Anurag Kashyap के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप