Move to Jagran APP

कुछ ऐसा था Ira Khan और Nupur के रिसेप्शन के अंदर का नजारा, Sushmita Sen ने शेयर की एक झलक

Sushmita Sen Post For Ira-Nupur आइरा खान ने दो रीति-रिवाज से शादी कर नूपुर शिखरे को अपनाया। 10 जनवरी को उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से डेस्टिनेशन वेडिंग की। वहीं 13 जनवरी को मुंबई में आमिर खान ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। अब सुष्मिता सेन ने अंदाज में कपल को मुबारकबाद दी है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 14 Jan 2024 11:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2024 11:56 PM (IST)
सुष्मिता सेन का पोस्ट (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sushmita Sen Post For Ira-Nupur: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान ने दो रीति-रिवाज से शादी कर नूपुर शिखरे को अपनाया। इस कपल  3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी।

इसके बाद कपल ने 10 जनवरी को उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से डेस्टिनेशन वेडिंग की। वहीं 13 जनवरी को मुंबई में आमिर खान ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ।

यह भी पढ़ें- EX ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में फिर डूबीं Sushmita Sen, रोहमन शॉल के बर्थडे पर एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने मचाई सनसनी

सुष्मिता सेन किया खास पोस्ट

आइरा और नूपुर के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी शामिल रही। इस मौके पर अदाकारा अपनी बेटी और 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ शामिल हुई थी। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कपल के रिसेप्शन की खास तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें अदाराका ने रिसेप्शन के अंदर का नजारा दिखाया है। एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में कपल को मुबारकबाद दी है।

शेयर की गई तस्वीर में सुष्मिता आइरा खान और नूपुर शिखरे की दीवार पर लगी फोटोज को देखती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं एक दीवार पर इस कपल की कई तस्वीरें लगी हुई है एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'इस साथ की तरफ ले जाने वाले इनके खूबसूरत सफर की मैं गवाह हूं। ये एक नया चैप्टर और किस्मत का लिखा बंधन है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं'

ब्वॉयफ्रेंड संग की थी ट्विनिंग

इस दौरान ये कपल ट्विनिंग करता नजर आया। सुष्मिता सेन जहां ब्लैक नेट फ्रिल वाली साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ओपन शोल्डर स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह भी पढ़ें- Aarya 3: आखिरी बार पंजे निकालने आ रही हैं Sushmita Sen, रिलीज डेट के साथ 'आर्या 3 अंतिम वार' का टीजर हुआ रिलीज

एक्ट्रेस ने अपने लुक को सुष्मिता ने व्हाइट ईयररिंग्स और गोल्डन कलच के साथ कंप्लीट किया। इस दौरान  उन्होंने बालों को खुला रखा। तो वहीं, रोहमन शॉल भी ऑल ब्लैक सूट में नजर आए। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.