Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की बहन ने PM मोदी से लगाई गुहार, बोलीं- 45 महीने बीत गए लेकिन...

टीवी इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने वाले एक्टर Sushant Singh Rajput के निधन को काफी समय बीत चुका है।14 जून 2020 को एक्टर का निधन हो गया था। सुशांत के निधन को 45 महीने पूरे हो चुके हैं लेकिन अब तक उनकी डेथ की मिस्ट्री सुलझी नहीं है। अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से अपील की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 14 Mar 2024 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 06:26 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की बहन ने PM मोदी से लगाई गुहार/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत का जाना लाखों फैंस का दिल तोड़ गया था। उनके निधन की अचानक खबर ने पूरे देश को शॉक्ड कर दिया था। कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि अब सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे।

loksabha election banner

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा के फ्लैट में मृत पाया गया था। शुरुआत में जो रिपोर्ट्स सामने आई थीं, उसमें ये दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, लेकिन उनका परिवार इस बात पर यकीन करने के लिए तैयार नहीं था।

जिसके बाद उनके परिवार ने एक्टर की कथित तौर पर एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी और इस मामले की जांच CBI को सौंपी गयी थी।

हालांकि, सुशांत के निधन को तीन साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन अब तक उनका डेथ केस में किसी भी तरह की अपडेट नहीं आई है। अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

45 महीनों से नहीं मिला सुशांत के केस को क्लोजर- श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। वह इस वीडियो में कहती हैं,

"मैं श्वेता सिंह कीर्ति हूं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, ये मैं मैसेज हमारे प्राइम मिनिस्टर मोदी जी के लिए रिकॉर्ड कर रही हूं। मैं बस आपका थोड़ा समय चाहती हूं। मेरे भाई का निधन हुए 45 महीने को चुके हैं, लेकिन हमारे पास CBI द्वारा की जाने वाली छानबीन की कोई अपडेट नहीं है। मैं आपसे आग्रह करती हूं कि आप इस मामले पर गौर फरमाए। इस केस से जुड़े अब भी हमें कई सावालों के जवाब नहीं मिले हैं, आपका इस पर अटेंशन हमारे लिए मददगार साबित हो सकता है कि CBI की छानबीन इस केस में अभी कहा तक पहुंची है"।

सालों से सुशांत के लिए जस्टिस मांग रहे हैं फैंस

सुशांत सिंह के फैंस उनके निधन से आज भी नहीं उबर पाए हैं। उनके चाहने वाले एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं। ट्विटर पर आए दिन जस्टिस फॉर सुशांत ट्रेंड होता है। बॉलीवुड फिल्मों को भी इस वजह से बायकॉट का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: 'मैं हमेशा उसके बारे में बोलूंगी...' Ankita Lokhande ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Sushant के बारे में बात करने पर कही ये बात

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

सुशांत की बहन के इस वीडियो के बाद यूजर्स उन्हें अपना समर्थन देते हुए कह रहे हैं कि 'हम आपके साथ हैं'। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म 'दिल बेचारा' थी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती को अदालत ने दी विदेश यात्रा की अनुमति, एक्ट्रेस को बड़ी राहत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.