Move to Jagran APP

सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर के रिश्ते के खिलाफ थीं मां दीना, एक्ट्रेस बोलीं- 'उनको हमारी शादी पर यकीन नहीं था'

Supriya Pathak On Marriage सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। पंकज ने नीलिमा अजीम से तलाक लेने के बाद सुप्रिया से शादी की थी। हालांकि इस शादी से सुप्रिया की फैमिली खुश नहीं थी। उनकी दिवंगत मां दीना पाठक आखिरी समय तक कहती थीं कि पंकज कपूर सुप्रिया को छोड़कर चले जाएंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sat, 24 Jun 2023 04:39 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2023 04:39 PM (IST)
Supriya Pathak Mother told Pankaj Kapur will leave him after marriage. Photo-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन Supriya Pathak On Marriage with Pankaj Kapur: पंकज कपूर हिंदी सिनेमा के लीजेंड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं। उनकी पहली शादी नीलिमा अजीम से हुई थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम शाहिद कपूर (एक्टर) है। नीलिमा से तलाक लेने के बाद साल 1988 में पंकज ने एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से दूसरी शादी की थी।

loksabha election banner

सुप्रिया पाठक ने पंकज कपूर के साथ कई फिल्मों में साथ काम किया था और तभी उनके बीच प्यार हो गया था। जब दोनों शादी करने वाले थे, तब कई बार सुप्रिया की दिवंगत मां दीना पाठक ने कहा था कि उनकी और पंकज की शादी ज्यादा समय तक नहीं चलेगी। वह आखिरी दम तक यही कहती रहीं कि पंकज उन्हें छोड़ देंगे। इसकी वजह पंकज की पहली शादी थी।

सुप्रिया को पंकज से शादी के लिए रोकता था परिवार!

सुप्रिया पाठक ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि लोग उनकी पंकज से शादी से खुश नहीं थे और उनका बदलने की पूरी कोशिश कर रहे थे। एक्ट्रेस ने ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत में कहा-

"कौन आपको सलाह देने जा रहा है? सबने कोशिश की, लेकिन मैंने उनकी नहीं सुनी। मैंने फैसला किया कि मैं किसी की नहीं सुनूंगी। मैंने अपना मन बना लिया था।"

सुप्रिया की मां को क्यों पंकज कपूर पर नहीं था यकीन?

पंकज कपूर के साथ सुप्रिया की शादी से उनकी फैमिली खुश नहीं थी, खासकर उनकी मां दीना पाठक। उन्होंने तो साफ-साफ कह दिया था कि पंकज उन्हें छोड़ देंगे। सुप्रिया ने कहा-

"मेरी मां अपनी जिंदगी के आखिरी सालों में भी मेरा मन बदलने की कोशिश करती रहीं, यहां तक कि दो बच्चों के बाद भी। वह कहती रहीं, 'वह तुम्हें छोड़ देगा।' मैं कहती, 'हां, ठीक है। तो क्या करूं।' कई सालों तक ऐसा रहा और वह कहतीं कि तुमने गलती की है। वह तुम्हें छोड़ देगा। मैं कहती, 'कोई बात नहीं, मैं मैनेज कर लूंगी।'"

शाहिद कपूर और सुप्रिया पाठक का कैसा है बॉन्ड?

सुप्रिया पाठक ने पंकज और नीलिमा के बेटे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बारे में भी बात की। उन्होंने शाहिद के बारे में कहा-

"शाहिद बहुत क्यूट बेबी था, जिससे मैं अब तक मिली हूं। वह बहुत ही प्यारा बच्चा था। जब हम मिले, तो हम तुरंत एक-दूसरे को पसंद करने लगे।"

बता दें कि सुप्रिया और पंकज के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम सना और बेटे का नाम रूहान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.