Move to Jagran APP

Rajinikanth Ayodhya: अयोध्या पहुंचे रजनीकांत, बोले- राम मंदिर के पूरा होने का इंतजार है

Rajinikanth Ayodhya रजनीकांत अयोध्या और हनुमानगढ़ी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे। रजनीकांत ने हनुमान जी के चरणों में माथा टेका और आरती भी उतारी। हनुमानगढ़ी से से रजनीकांत सीधे राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे। करीब पांच मिनट तक राम की दिव्य छवि को निहारते रहे। इस दौरान एक्टर ने मीडिया से भी बात की और कहा कि वह भाग्यशाली महसूस करते हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 20 Aug 2023 09:40 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 09:40 PM (IST)
Ram Ayodhya Rajinikanth Hanumangarhi Photo Credit Instagram

 

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajinikanth Ayodhya: अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों यूपी में है। जहां उन्होंने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की। वही रविवार को उन्होंने अयोध्या और हनुमानगढ़ी मंदिर के दर्शन किए। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है।

 हनुमानगढ़ी पहुंचे रजनीकांत

रविवार यानी 20 अगस्त को रजनीकांत अयोध्या और हनुमानगढ़ी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे। रजनीकांत ने हनुमान जी के चरणों में माथा टेका और आरती भी उतारी। हनुमानगढ़ी से से रजनीकांत सीधे राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे।

इस दौरान मंदिर के पुजारियों ने उन्हें चरणामृत दिया। वे करीब पांच मिनट तक राम की दिव्य छवि को निहारते रहे। इस दौरान एक्टर ने मीडिया से भी बात की और कहा कि वह 'भाग्यशाली' महसूस करते हैं। इतना ही नहीं राम मंदिर पर उन्होंने कहा है कि, वो इसके पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं।

सीएम योगी के छुए थे पैर

बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) चार धाम यात्रा पर है। रजनीकांत (Rajinikanth) ने इससे पहले बद्रीनाथ के दर्शन किए थे। इसके बाद शनिवार को वह लखनऊ पहुंचे थे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री के पैर छूते नजर आ रहे है।

सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया। इस दौरान एक किताब और शोपीस रजनीकांत को सीएम योगी ने गिफ्ट किया। कुछ देर की बातचीत के बाद एक्टर वहां से होटल के लिए रवाना हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.