Move to Jagran APP

Rajinikanth ने छुए सीएम Yogi Adityanath के पैर, वीडियो देख नाराज हुए एक्टर के फैन

Rajinikanth Touch CM Yogi Adityanath Feet अभिनेता रजनीकांत ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत ने योगी आदित्यनाथ के पैर छुए। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसपर लोग अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 20 Aug 2023 03:46 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 03:46 PM (IST)
Rajinikanth touch Yogi Adityanath feet Photo Credit X

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rajinikanth Touch Yogi Adityanath Feet: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रजनीकांत इन दिनों यूपी में है। जहां उन्होंने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत ने योगी आदित्यनाथ के पैर हुए। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

रजनीकांत ने हुए सीएम योगी के पैर

बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) चार धाम यात्रा पर थे। रजनीकांत (Rajinikanth) बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद लखनऊ पहुंचे थे। वहां, पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। इसके बाद रजनीकांत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके आवास पहुंचे।

अब सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है, जिसमें रजनीकांत सीधा गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री के पैर छूते नजर आए। सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया। इस दौरान एक किताब और शोपीस रजनीकांत को सीएम योगी ने गिफ्ट किया। कुछ देर की बातचीत के बाद एक्टर वहां से होटल के लिए रवाना हो गए।

लोगों का फूट गुस्सा

सोशल मीडिया पर फैंस ये वीडियो देखने के बाद अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "महीने का सबसे बड़ा facepalm and cringefes वीडियो।" दूसरे ने लिखा, "यह तमिलनाडु के लिए शर्म की बात है। तीसरे ने लिखा, "क्या गिरावट है!! 72 साल के रजनीकांत 51 साल के योगी आदित्यनाथ के पैर छू रहे हैं"।

अखिलेश यादव से भी की मुलाकात

रजनीकांत रविवार यानी 20 अगस्त को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की। रजनीकांत ने कहा कि उनकी अखिलेश यादव से नौ साल पहले मुंबई में एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। उसी दिन से हम दोस्त हैं, हमारी फोन पर भी बात होती है।

'जेलर' का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला

हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अब तक 235.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अगर वर्ल्डवाइड की बात करे तो 426.7 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.