नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun Video: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपनी वाइन स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) का 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर अल्लू परिवार के साथ गोल्डन टैंपल के दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने पत्नी और बच्चों के साथ श्री दरबार साहिब में माथा टेका। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

यहां देखे वीडियो

इस दौरान अल्लू ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। तो वहीं वाइफ भी स्नेहा रेड्डी ब्लू सूट में नजर आ रही हैं। बेटे का हाथ थामे अल्लू आम भक्तों की तरह दर्शन के लिए लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये अंदाज देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने शेयर किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अल्लू अर्जुन ने पत्नी को किया बर्थडे विश

अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर वाइफ को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी है। उन्होंने पूरी फैमिली के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके सामने दो-दो केक और दोनों बच्चे हैं। वो सभी एक साथ पोज दे रहे हैं। फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे क्यूटी’। बता दें अल्लू ने 6 मार्च 2011 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी से शादी रचाई थी। स्नेहा और अर्जुन अक्सर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्में

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म पुष्पा द रूल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पुष्पा के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन का लुक और स्टाइल एकदम डिफरेंट नजर आएगा। इनता ही नहीं खबरे है कि अल्लू अर्जून हॉलीवुड में एंट्री करने वाले लेटेस्ट स्टार की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। बीते दिनों फिल्म पुष्पा को मॉस्को फिल्म फेस्टिवल में ब्लॉक बस्टर्स की श्रेणी में दिखाया गया था, जिसके बाद से उनके हॉलीवुड डेब्यू की खबर सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें- Shahid Mira New Home: नए घर में शिफ्ट हुए शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट