Move to Jagran APP

Shahid Mira New Home: नए घर में शिफ्ट हुए शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। शाहिद और मीरा ने गृह प्रवेश पूजा रखी थी जिसमे कपूर परिवार शामिल हुआ था। इस कपल का नया घर मुंबई के वर्ली एरिया में है। इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 04:14 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 04:14 PM (IST)
Shahid Mira New Home: नए घर में शिफ्ट हुए शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान
Shahid kapoor, Mira rajput, Photo credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Mira New Home: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के नए घर में शिफ्ट होने की चर्चा रही है। अब खबर है कि परिवार के साथ एक्टर अपने नए डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हो गए हैं। आपको बता दें कि उनके इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित घर को शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ मिलकर 2018 में बुक कराया था और 2019 में उन्हें अपने इस नए अपार्टमेंट के अधिकार मिले थे, लेकिन कोरोना के कारण उन दिनों अपने नए घर में शिफ्ट नहीं हो पाए थे।

loksabha election banner

शाहिद-मीरा ने डिजाइन किया इंटीरियर

Photo / Instagram Mira Rajput 

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, इस घर को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मिलकर ही अपने इस घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। पांच दिन पहले ही कपल अपने बच्चों के साथ इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं। यह घर भी पहले वाले घर की तरह वर्ली के पॉश इलाके में समंदर के सामने है। गृह प्रवेश करने से पहले एक छोटी सी पूजा रखी गई थी, जिसमें सिर्फ कपूर परिवार लोग शामिल हुए थे। इस घर की बालकनी से बाहर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। कपल के नए घर की कीमत 58 करोड़ रुपए है।

फैमिली अदरक की तरह होती है

Photo / Instagram Mira Rajput

इस नए घर को खरीदने के दौरान शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था- बच्चे बड़े हो रहे हैं और उन्हें स्पेस की जरूरत होगी। अभी मेरे घर में सारी जगह मेरे बच्चों की है। मीरा और मुझे भी स्पेस की जरूरत है। बीतते समय के साथ, परिवार के लिए और अधिक जगह बनाना महत्वपूर्ण होता है। फैमिली अदरक की तरह होती है, फैलती रहती है। आपको बता दें कि शाहिद को अपने इस डुप्लेक्स के साथ छह पार्किंग स्लॉट मिले हैं। इसके अलावा उनके घर में 500 वर्ग फुट की एक बालकनी है। बता दें कि उनका यह घर 42 और 43 वें माले पर है।

जर्सी फ्लॉप, ब्लडी डैडी की तैयारी

Photo / Instagram Shahid Kapoor

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो की इस साल उनकी फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। फिल्म अपने बजट की लागत तक वसूल नहीं कर पाई। फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आई थी। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है।


यह भी पढ़ें- Ananya Pandey ने दिखाया देसी अवतार, भारी-भरकम लहंगे में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.