Move to Jagran APP

ऑनलाइन लीक हुई Hrithik Roshan की फिल्म Super 30, कमाई पर पड़ेगा असर?

Super 30 Online Leak बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ रही हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म Tamilrockers ने लीक की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 09:07 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 09:50 AM (IST)
ऑनलाइन लीक हुई Hrithik Roshan की फिल्म Super 30, कमाई पर पड़ेगा असर?
ऑनलाइन लीक हुई Hrithik Roshan की फिल्म Super 30, कमाई पर पड़ेगा असर?

नई दिल्ली, जेएनएन। बिहार के मशहूर मैथ्‍स टीचर आनंद कुमार पर बनी रितिक स्टारर फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरें आ रही हैं कि फिल्म पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर लीक हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

loksabha election banner

बता दें कि इस वेबसाइट के खिलाफ पहले भी कई बार कार्रवाई भी की चुकी है, इसके बावजूद वेबसाइट पर फिल्में लीक हो रही हैं। और फिल्म मेकर्स को फिल्म के लीक होने का डर बना हुआ था। हाल ही में 'आर्टिकल-15', स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम, ओह बेबी और कबीर सिंह को भी इसका शिकार होना पड़ा था।

Super 30 Day 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे से अच्छा रहा कलेक्शन, इतने करोड़ हुई कमाई

कैसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
हालांकि अभी सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर एवरेज प्रदर्शन कर रही है। 'सुपर 30' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ के कलेक्शन के साथ अच्छी ओपनिंग की थी। उसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने इसमें बढ़ोतरी की है और फिल्म ने शनिवार को 18.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार तक फिल्म का कलेक्शन 30.02 करोड़ हो गया और माना जा रहा है रविवार को भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया। वहीं वीकेंड कलेक्शन 50 करोड़ के पार पहुंच सकता है।

कैसी है सुपर-30?
फिल्म की काफी लोग तारीफ कर रहे हैं और पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया है। फिल्म सुपर 30 के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं। फिल्म आपको अंत तक आपकी सीट से बांधे रखती है। यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए है जो जीवन में संसाधनों की कमी के बाद भी अपनी इच्छाशक्ति के बल पर सफल होने का प्रयास करते रहते हैं।

Super 30 Movie Reaction : Hrithik Roshan की फिल्म देखकर इमोशनल हुए दर्शक

किस पर बनी है फिल्म
निर्देशक विकास बहल द्वारा बनाई गई यह फिल्म बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बनाई गई है, जो कि अपने सुपर 30 टीचिंग प्रोग्राम के लिए जाने जाते हैं, जिसमें वो गरीब बच्चों को आईआईटी में एडमिशन के लिए तैयार करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.