Move to Jagran APP

Super 30 Day 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे से अच्छा रहा कलेक्शन, इतने करोड़ हुई कमाई

Super 30 Day 2 Box Office Collection फिल्म सुपर 30 ने शनिवार को ओपनिंग डे से अच्छा कलेक्शन किया। माना जा रहा है कि दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा हो सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 09:38 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 03:49 PM (IST)
Super 30 Day 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे से अच्छा रहा कलेक्शन, इतने करोड़ हुई कमाई
Super 30 Day 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे से अच्छा रहा कलेक्शन, इतने करोड़ हुई कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। Super 30 Day 2 Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। पहले दिन सामान्य शुरुआत करने के बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी दिखाई दी है। दूसरे दिन फिल्म ने 18.19 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

loksabha election banner

इससे पहले ‘सुपर 30’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ के कलेक्शन के साथ अच्छी ओपनिंग की थी। हालांकि यह कलेक्शन उम्मीदों से थोड़ा कम था, लेकिन  कंटेंट बेस्ड फिल्म का यह कलेक्शन भी अच्छी शुरुआत में गिना जाएगा। उसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने इसमें बढ़ोतरी की है। 

तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 18.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और इसी के साथ कलेक्शन 30.02 करोड़ हो गया है। वहीं माना जा रहा है रविवार को भी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी और वीकैंड कलेक्शन 50 करोड़ के पार पहुंच सकता है। 

वहीं, जून के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिल्म का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। साथ ही अभिनेता आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल-15 कलेक्शन की दौड़ में शामिल है।

 

View this post on Instagram

As a child Math certainly wasn't one of my favorite subjects, but as an actor love is an emotion I strongly connect with. . . It was the chemistry between Anand & mathematics that translates into pure romance. So with all the love in my heart, I present #Super30 to my audience today. . . #releasedayjitters #love #strength #passion #super30 #India #patriotism

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

कैसी है सुपर-30?
फिल्म के पहले भाग की सराहना दिल खोलकर की। साथ ही यह भी कहा कि इस फिल्म में हर गरीब घर की सच्चाई दिखाने का प्रयत्न किया गया है। फिल्म सुपर 30 के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं। फिल्म आपको अंत तक आपकी सीट से बांधे रखती है। यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए हैं जो जीवन में संसाधनों की कमी के बाद भी अपनी इच्छाशक्ति के बल पर सफल होने का प्रयास करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

. . . Hope always survives . . . #super30 #july12th

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

बता दें कि सुपर 30 कहानी बिहार के आनंद कुमार की है, जो ‘सुपर-30’ के माध्यम से गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिले के लिए तैयारी करवाते हैं। 'सुपर 30' का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, इस तरह अगर फिल्म यूथ से कनेक्ट बना पाती है तो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा करिश्मा कर सकती है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.