Move to Jagran APP

Lahore 1947: सनी देओल की 'लाहौर 1947' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री? Aamir Khan संग दे चुकी हैं ये हिट फिल्म

Sunny Deol Lahore 1947 आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली सनी देओल की अगली फिल्म लाहौर 1947 को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी तेज है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था। इस बीच लाहौर 1947 की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म में किस अदाकारा की एंट्री हो सकती है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 24 Jan 2024 11:34 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2024 11:34 PM (IST)
लाहौर 1947 में नजर आ सकती है ये अदाकारा (Photo Credi-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sunny Deol-Aamir Khan Lahore 1947: फिल्म गदर 2 की अपार सफलता से सनी देओल का करियर एक बार फिर से चमक उठा है। आने वाले समय में सनी देओल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सनी की अपकमिंग फिल्मों में लाहौर 1947 का नाम भी शामिल है।

loksabha election banner

जिसके निर्माता आमिर खान और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैं। इस बीच लाहौर 1947 की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए किस अदाकारा का नाम रेस में आगे चल रहा है।

लाहौर 1947 में एंट्री ले सकती है ये अदाकारा

लाहौर 1947 को लेकर बीते समय से काफी चर्चा हुई है। घातक और घायल जैसी कई शानदार फिल्में बनाने के बाद सनी देओल और राजकुमार संतोषी की जोड़ी इस मूवी के जरिए वापसी कर रही है तो वहीं आमिर खान के प्रोडक्शन में बनने से लाहौर 1947 चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस बीच अब लाहौर 1947 की लीड एक्ट्रेस के तौर पर हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल स्टारर लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा नजर आ सकती हैं। इस फिल्म के साथ ही इंडस्ट्री में प्रीति कम बैक करती हुई दिख सकती हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

इससे पहले प्रीति जिंटा और सनी देओल की जोड़ी फिल्म द हीरो, फर्ज और भइया जी सुपरहिट जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। ऐसे में अगर सच में लाहौर 1947 में प्रीति लीड रोल प्ले करती हैं तो फैंस के लिए ये एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है।

आमिर खान के साथ भी प्रीति ने किया काम

प्रीति जिंटा का नाम इंडस्ट्री की उन अदाकारों की सूची में शामिल होता है, जो अपनी अदाकारी से हर किसी को प्रभावित करती हैं। लाहौर 1947 के निर्माता आमिर खान के साथ प्रीत भी साल 2001 में आई फिल्म दिल चाहता में नजर आ चुकी हैं।

आमिर और प्रीति की ये मूवी आज भी फैंस की फेवरेट मानी जाती है। सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों कलाकारों के करियर की सफल फिल्मों में दिल चाहता है का भी नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें- Sitaare Zameen Par: जल्द शुरू होगी आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग, 'लाहौर 1947' से सामने आया ये अपडेट?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.