Move to Jagran APP

Sunidhi Chauhan ने देहरादून कॉन्सर्ट के दौरान हुई बदसलूकी पर किया रिएक्ट, बोतल फेंकने पर कहा- 'वो बच्चे बस...'

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) अपने हालिया देहरादून कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है। परफॉर्मेंस के दौरान उन पर हमले की बात सामने आई। सोशल मीडिया पर सुनिधि चौहान के इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पब्लिक उन पर बोतलें फेंक रही है। वहीं अब उन्होंने इस घटना को लेकर बात की और पूरे किस्से के बारे में बताया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 06 May 2024 08:09 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 08:09 AM (IST)
सुनिधि चौहा ने कॉन्सर्ट के दौरान बदसलूकी पर किया रिएक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) अपने देहरादून (Dehradun) कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। परफॉर्मेंस के दौरान उन पर हमले का वीडियो चर्चा में बना हुआ है। घटना के दौरान सुनिधि चौहान ने नाराजगी भी जताई थी, लेकिन अब उन्होंने किसी भी तरह की बदसलूकी से इनकार किया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर सुनिधि चौहान के देहरादून कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ फैंस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर बोतल फेंकते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, सुनिधि चौहान ने शांति और अक्लमंदी से काम लिया, जिसके लिए उनकी तारीफ भी हुई।

यह भी पढ़ें- 18 की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, एक साल में हुआ तलाक, शर्मिंदगी को लेकर सुनिधि चौहान ने कही ये बात

सुनिधि ने घटना से किया इनकार

सुनिधि चौहान ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में परफॉर्मेंस के दौरान हुई घटना पर रिएक्ट करते हुए खुद पर किसी भी तरह के हमले से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि बच्चे सिर्फ मौज- मस्ती कर रहे थे। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनिधि ने कहा कि उन्हें अंदाजा था कि वीडियो वायरल हो गया है और ये पहली बार है कि उनके साथ ऐसा कुछ हुआ है। उन्होंने यहां तक कहा कि ये जानबूझकर नहीं किया गया।

सुनिधि ने सुनाया शो का किस्सा

सुनिधि चौहान ने कॉन्सर्ट के बार में बताते हुए आगे कहा कि वो अपना दूसरा आखिरी गाना गा रही थीं और ऑडियंस मस्ती कर रही थी, तभी उन्होंने हवा में बोतलें फेंकते देखा। सुनिधि ने आगे कहा कि एक बोतल स्टेज पर गिर गई, जिसमें पानी था। उन्होंने तुरंत रिएक्ट करते हुए कहा, "ये क्या हो रहा है? 'शो रुक जाएगा।" इस पर फैंस ने जवाब दिया, "नहीं, प्लीज ऐसा मत करो।"

यह भी पढ़ें- सुनिधि चौहान से बेहतर हैं श्रेया घोषाल! सालों से हो रही तुलना पर सिंगर का कटाक्ष, कहा- 'उनको बस मजा चाहिए'

सुनिधि हो सकती थीं घायल

देहरादून में हुई इस घटना को सुनिधि चौहान ने एक और जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि एक बोतल ने उनके माइक्रोफोन पर बहुत तेजी से मारा, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अगर माइक उनके मुंह के करीब होता तो उन्हें चोट लग सकती थी। सुनिधि चौहान ने कहा कि पहले हुई इस तरह की घटना से वो वाकिफ हैं, जब लोगों ने जानबूझकर कलाकारों के साथ बदसलूकी की और उन पर चीजें फेंकी, जो गलत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.