Move to Jagran APP

Suchitra krishnamoorthi ने Preity Zinta को ठहराया था तलाक का जिम्मेदार, बोलीं- मैं माफ नहीं कर सकती

Suchitra krishnamoorthi सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra krishnamoorthi) सालों बाद एक बार सुर्खियों में आई हैं। शेखर से 15 साल पहले अलग होने के बाद भी उन्होंने प्रीति को माफ नहीं किया है। जब सुचित्रा ने प्रीति पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था जब प्रीति ने कहा था “मैं नंबर वन एक्ट्रेस हूं और आप तो काम तक नहीं करती हैं आप एक होममेकर हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 11 Jul 2023 10:51 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jul 2023 10:51 PM (IST)
Suchitra Krishnamurthy And Preity Zinta Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Suchitra krishnamoorthi: सिंगर और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति  (Suchitra krishnamoorthi) सालों बाद एक बार सुर्खियों में आई हैं। इन दिनों वह अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने फिल्म निर्माता शेखर कपूर के साथ अपनी असफल शादी को लेकर कई खुलासे किए।

loksabha election banner

प्रीति जिंटा पर लगाया था इल्जाम

बता दें, सालों पहले सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बॉलीवुड फेम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पर इल्जाम लगाया था कि उनकी वजह से उनका और शेखर कपूर का तलाक हुआ था। शेखर से 15 साल पहले अलग होने के बाद भी उन्होंने प्रीति को माफ नहीं किया है। जब सुचित्रा ने प्रीति पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था जब प्रीति ने कहा था, “मैं नंबर वन एक्ट्रेस हूं और आप तो काम तक नहीं करती हैं, आप एक होममेकर हैं।

आप मुझसे इस तरीके से बात नहीं कर सकती हैं। आपको साइकेट्रिस्ट के पास जाना चाहिए। आपका दिमाग सही जगह पर नहीं है।" सुचित्रा ने अब प्रीति के इसी बयान पर रिएक्ट किया और कहा, “इस पर रिएक्ट करने की कोई जरूरत नहीं है। ये दुनिया आजाद है और वह जो कहना चाहें कह सकती हैं। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं एक होममेकर हूं। मैंने 20 साल तक मां होने की जिम्मेदारी निभाई और मुझे इस बात पर गर्व है।”

प्रीति मेरे लिए एक्जिस्ट नहीं करती- सुचित्रा कृष्णमूर्ति

सुचित्रा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने अभी तक प्रीति को माफ नहीं किया है क्योंकि उनका मानना है, "मुझे उन्हें माफ करने की जरूरत नहीं है। वह मेरे लिए एक्जिस्ट ही नहीं करती हैं। मेरे लिए तो अब ये सारी चीजें ही एक्जिस्ट नहीं करती हैं। इसलिए मैं इस वक्त बड़ी अच्छी जिंदगी जी रही हूं। आई एम इन अ गुड स्पेस।''  बता दें,  सुचित्रा और शेखर ने 1997 में शादी की थी और 2006 में अलग हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.