Move to Jagran APP

Suchitra Krishnamoorthi को नहीं मिल रही कोरोना वैक्सीन, एक्ट्रेस ने दवाई की कमी को लेकर कही ये बात

कोरोना वायरस की महामारी ने पूरे देश को बेहाल कर दिया है। आम से लेकर खास तक लगातार लोग इस बीमारी की चपेट में आते जा रहा हैं। हर दिन बढ़ते कोरोना संक्रमितों के मामलों की वजह से देश में वैक्सीन दवाइयों और ऑक्सीजन तक की कमी होने लगी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 01:11 PM (IST)
Suchitra Krishnamoorthi को नहीं मिल रही कोरोना वैक्सीन, एक्ट्रेस ने दवाई की कमी को लेकर कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति, Instagram : suchitrapublic

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी ने पूरे देश को बेहाल कर दिया है। आम से लेकर खास तक, लगातार लोग इस बीमारी की चपेट में आते जा रहा हैं। हर दिन बढ़ते कोरोना संक्रमितों के मामलों की वजह से देश में वैक्सीन, दवाइयों और ऑक्सीजन तक की कमी होने लगी है। यही वजह है जो बहुत से अस्पताल अब कोरोना के मरीजों को अपने यहां भर्ती करने से बच रहे हैं।

loksabha election banner

हालांकि कुछ लोग वैक्सीन और दवाइयों की कमी को महज एक अफवाह मान रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अस्पतालों में हो रही वैक्सीन, दवाइयों और ऑक्सीजन कमी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति 'कभी हां कभी ना', 'वादे इरादे', 'रन' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अस्पतालों में वैक्सीन और दवाइयों की हो रही कमी को अफवाह न मानकर इसको सच कहा है।

यह बात सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सोशल मीडिया पर कही है। उन्होंने कहा है कि अस्पातलों में कोरोना वैक्सीन की कमी है जिसकी वजह से उन्हें अस्पतालों की ओर से इंतजार करने को कहा जा रहा है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं लाइफलाइन अस्पताल से वापस मुड़ चुकी हूं जहां मैंने वेबसाइट के जरिए कोविड-19 वैक्सीन के लिए अपॉइंटमेंट ली थी। उनके यहां वैक्सीन खत्म हो चुकी है। वह कह रहे हैं कि वैक्सीन आ ही नहीं रह गई। एक सप्ताह में पता करो।'

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि वैक्सीन की कमी एक अफवाह है, यह ऐसा नहीं है। मैंने आज खुद इसका अनुभव किया है।' सोशल मीडिया पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सुचित्रा कृष्णमूर्ति के अलावा टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी भी कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर कोरोवा वैक्सीन के लिए चिंता व्यक्त की। साथ ही लोगों की मदद न कर पाने पर खुद को लाचार समझ रहे हैं। गुरमीत चौधरी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह 48 घंटे के बाद से है जब से मैं सभी लोगों की मदद करने के लिए एक रोल पर हूं, जो जरूरतमंद हैं। हमारे आसपास रेमडेसिविर और टोकिलीजुमाब जैसे इंजेक्शन न होने पर जो कॉल आ रहे हैं, वह चौंकाने वाला, दुखद और निराशाजनक है। लोग अपने परिवार के सदस्यों को बचाने के लिए रो रहे हैं, 1 खुराक के लिए भी मदद मांग रहे हैं, इसका मतलब अपने प्रियजनों को बचाने के लिए उनके लिए बहुत होगा।'

गुरमीत चौधरी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'हर एक से और सभी से अनुरोध है कि कृपया आगे आएं और अपने संपर्क के जरिए लोगों की मदद करें।' सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं। साथ ही कमेंट कर लोगों की मदद करने की अपील भी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.