नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the year) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लीड रोल में नजर आएंगे। अनन्या और तारा इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। करण को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं लेकिन, इस ट्रेलर को लोग जितना पसंद नहीं कर रहे उससे ज्यादा इसका मज़ाक बना रहे हैं।

2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ लोगों को जितनी ज्यादा पसंद आई थी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का लोग उतना ही मज़ाक उड़ा रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ये सोशल मीडिय पर वायरल हो गया। लोग ट्विटर हैशटैग #Soty2 के साथ ट्रेलर का जमकर मजाक बनाने लगे। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जो मीम्स वायरल हो रहे हैं वो इतने फनी हैं कि उन्हें देखकर आपको भी हंसी आने लगेगी।

पढ़ें, क्या कह रहे हैं यूजर्स :

अंकुर दास नाम के एक यूजर ने लिखा, ये शायद साल का सबसे बुरा ट्रेलर है जो मैं देख रहा हूं। कॉलेज में किस, एक्शन, रोमांस सब कुछ हो रहा है पर पढ़ाई नहीं होती है। इस ट्रेलर के लिए वाहियात शब्द का प्रयोग ठीक है। वहीं एक यूजर ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ का एक सीन शेयर करते हुए लिखा ‘स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर देखने के बाद मेरा दिमाग फिल्म को थिएटर में देखने के बारे में सोचकर कह रहा है.... है हिम्मत? आएगा? आएगा?। हद तो तब हो गई जब यूजर्स का मजाक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहुंच गया और लोग इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म मार्वल से करने लगे।

आपको बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ साल 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रीमेक है। 2012 में आई फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। ये फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी। इसी के बाद करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बनाने का फैसला किया। ट्रेलर देखने से पता चल रहा है कि ये कहानी कॉलेज, कॉम्पटीशन और दोस्ती के इर्द गिर्द ही घूमेगी। अब देखना होगा कि टाइगर, अनन्या और तारा इस फिल्म में कितने खरे उतर पाते हैं। फिल्म 10 मई रिलीज होगी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस