Move to Jagran APP

Stree 2 Release Date: 'पुष्पाराज' को डराएगी 'स्त्री', इस चुड़ैल से अक्षय और जॉन भी थर-थर कापेंगे

साल 2024 का अगस्त धमाकेदार होने वाला है। सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में खड़ी हैं। मगर दिलचस्प बात यह है कि एक ही दिन में चार बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसका लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। इस लिस्ट में स्त्री 2 (Stree 2 Release Date) का नाम भी शामिल हो गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 14 Jun 2024 02:16 PM (IST)
स्त्री 2 की रिलीज डेट हुई चेंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल सिनेमाघरों में फिल्मों के लिहाज से अप्रैल, मई और जून का महीना सूखा रहा। गिनी-चुनी फिल्में रिलीज तो हुईं, लेकिन 'मुंज्या' (Munjya) को छोड़कर ज्यादातर फिल्में कुछ खास कमाई नहीं कर पाईं और ना इनका कुछ ज्यादा बज रहा। जुलाई के महीने में भी कुछ ऐसा ही हाल है। मगर अगस्त में खूब हंगामा होने वाला है।

अगस्त के महीने में एक नहीं, बल्कि कई बड़ी फिल्में थिएटर्स में दस्तक देने वाली हैं। सबसे ज्यादा दीवानगी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2: The Rule) को लेकर है। 'सिंघम अगैन' भी 'पुष्पा 2' के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रोहित शेट्टी की फिल्म को आगे खिसका दिया गया है। हालांकि, पुष्पाराज की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं क्योंकि 'स्त्री 2' आ रही है। 

स्त्री 2 की रिलीज डेट बदली

पुष्पाराज को टक्कर देने के लिए मैदान में 'स्त्री 2' उतर आई है। 6 साल बाद 'स्त्री' का सीक्वल आ रहा है। 2018 में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। काफी समय से इसके सीक्वल का इंतजार हो रहा था जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Teaser Date: सोच समझकर खोलिएगा अपना दरवाजा, इस तारीख को मुंज्या के साथ 'स्त्री' देगी दस्तक

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

दिनेश विजन निर्मित 'स्त्री 2' की अनाउंसमेंट पिछले साल हुई थी। उस वक्त इस फिल्म को 31 अगस्त 2024 को रिलीज करने की तारीख तय हुई थी। मगर अब इसे बदल दिया गया है। 14 जून को जारी एक पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म 31 अगस्त नहीं बल्कि 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। 

इन फिल्मों से टकराएगी स्त्री 2

'स्त्री 2' का मुकाबला बड़े-बड़े धुरंधरों से होने वाला है। बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' भी इसी दिन सिनेमाघरों में आ रही है। 'पुष्पा' की सफलता के बाद सीक्वल के लिए दर्शक एक-एक दिन गिन रहे हैं। 'पुष्पा 2' के अलावा 'स्त्री 2' का क्लैश अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से होगा। अब देखना होगा कि इन फिल्मों में कौन बाजी मारता है।

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्यमयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर