Move to Jagran APP

Srikanth: इस ऐप के जरिए नेत्रहीन लोगों ने देखी Rajkummar Rao की 'श्रीकांत', फिल्म को लेकर बताया अपना अनुभव

अभिनेता राजकुमार राव और ज्योतिका स्टारर फिल्म श्रीकांत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में अभिनेता ने नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। अब स्पेशल लोगों ने एक्सएल सिनेमा ऐप पर ऑडियो विवरण का इस्तेमाल करते हुए इस फिल्म देखने के बाद अपने अनुभव शेयर किए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Sat, 11 May 2024 03:11 PM (IST)
राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं, कई सेलेब्स ने भी मूवी की तारीफ की है। आम लोगों के साथ-साथ कम दृष्टि वाले और नेत्रहीन लोगों को भी मेकर्स ने खास तोहफा दिया।

स्पेशल लोगों को संपूर्ण सिनेमाई अनुभव के लिए टीम ने एक्सएल सिनेमा ऐप पर ऑडियो विवरण का इस्तेमाल करते हुए दिखाया। बीते दिन एक मल्टीप्लेक्स में 'श्रीकांत' की स्क्रीनिंग पर मौजूद नेत्रहीन लोगों ने ऐप के जरिए ऑडियो विवरण से फिल्म देखने के बाद अपने अनुभव शेयर किए।

यह भी पढ़ें: Srikanth Day 1 Box Office: '12वीं फेल' से कम नहीं 'श्रीकांत' का जलवा, विक्रांत मेसी पर भारी पड़े Rajkummar Rao

बेहतर तरीके से देखी फिल्म

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के एक कॉलेज की छात्रा कुसुम ने बताया कि वह फिल्मों की काफी शौकीन हैं। उन्होंने 'श्रीकांत' को ऐप के माध्यम से देखा। इस दौरान उन्होंने इस सुविधा को सिनेमाघरों में फिल्में देखने के अपने पिछले अनुभवों की तुलना में बेहतर बताया।

कुसुम ने बताया कि मैं अकेले फिल्म देखने आई हूं। पहले भी कई बार ऐसा हुआ कि मैं बारीकियों को समझ नहीं पाती थी और मुझे अपने बगल में बैठे इंसान की मदद लेनी पड़ती थी। इस ऐप की मदद से मैं ठीक से समझ पाई कि फिल्म में क्या हो रहा है। मुझे राजकुमार राव पसंद हैं, वह एक अद्भुत अभिनेता हैं।

ऑडियो विवरण से मिला अच्छा अनुभव

वहीं, आशुतोष नाम के एक शख्स ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैंने कई सालों के बाद कोई फिल्म देखी है। ऑडियो विवरण के साथ फिल्म का अनुभव बहुत अच्छा था। बिना ऑडियो विवरण के हम किसी सीन को ठीक से समझने में असमर्थ हैं।

बता दें कि तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'श्रीकांत' में राजकुमार राव ने नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का ही किरदार निभाया है। इसमें उनकी लाइफ के कई उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Srikanth: Riteish Deshmukh से लेकर जेनेलिया तक, सेलेब्स ने किया राजकुमार राव की फिल्म का रिव्यू