Move to Jagran APP

Srikanth के मेकर्स ने दिया नेत्रहीन लोगों को खास तोहफा, इस तरह उठा पाएंगे Rajkummar Rao की फिल्म का लुत्फ

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल उनकी फिल्म श्रीकांत जल्द रिलीज होने में वाली है। इस फिल्म में उन्होंने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। ऐसे में अब इसके मेकर्स ने नेत्रहीन लोगों को एक बेहद खास तोहफा दिया है। दरअसल यह फिल्म एक्सएल सिनेमा ऐप पर एक डिस्क्रिप्शन के साथ आएगी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Wed, 08 May 2024 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 06:59 PM (IST)
राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत' को रिलीज होने में अब बस दो दिन का समय बाकी है। ऐसे में इसकी टीम जमकर इसका प्रमोशन करते हुए नजर आ रही है। यह एक बायोपिक है, जिसमें अभिनेता ने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। अब इसके मेकर्स ने स्पेशल पर्सन्स के लिए एक खास व्यवस्था की है।

दरअसल, यह फिल्म एक्सएल सिनेमा ऐप पर एक डिस्क्रिप्शन के साथ होगी। ऐसे में इसका कम दृष्टि या नेत्रहीन व्यक्ति ऑडियो डिस्क्रिप्शन के जरिये फिल्म के सभी दृश्यों का आनंद ले सकते हैं। इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कई चीजें शेयर कीं।

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की Srikanth को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, थिएटर में रूमाल साथ ले जाने के लिए रहें तैयार

राजकुमार राव ने कही ये बात

इस बारे में बात करते हुए अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि कम दृष्टि या दृष्टिहीन व्यक्ति ऑडियो विवरण के जरिए से फिल्म के सभी दृश्यों का लुत्फ उठा सकते हैं। लोग अपने मनपसंद के किसी भी थिएटर में किसी भी शो में जाकर इसका अनुभव ले सकते हैं। वहीं, उपयोगकर्ता इसका ऐप, ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

कब रिलीज होगी श्रीकांत

राजकुमार राव के साथ फिल्म में ज्योतिका और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि श्रीकांत बोला एक भारतीय उद्यमी हैं, जिन्होंने अकुशल और विकलांग इंसानों को रोजगार प्रदान करते हुए बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी।

फिल्म को तैयार होने में लगे 5 साल

इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। हाल ही में उन्होंने बताया था कि इस मूवी को बनाने में उन्हें 5 साल का समय लगा। इसके डायरेक्टर ने बात करते हुए बताया था कि इस मूवी को बनाने और इसके अधिकार लेने में मुझे पांच साल लग गए थे। पहले इस मूवी के राइट्स किसी और के पास थे।

वहां से मेरे पास आने में इसे एक साल लगा। श्रीकांत की जिंदगी के अहम मोड़ मैंने फिल्म में लिए हैं, लेकिन उसके अलावा सब क्रिएट किया है, क्योंकि इसे डाक्यूमेंट्री नहीं बनाना था।

यह भी पढ़ें: Srikanth: कोविड महामारी ने 'श्रीकांत' को दिया था जोर का झटका, शूटिंग लोकेशन से बजट तक बिगड़ गया था पूरा खेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.