Move to Jagran APP

सूरज बड़जात्या के बेटे की भी बॉलीवुड एंट्री, क्या सलमान खान देंगे साथ

देवांश ने सलमान खान को ध्यान में रख कर एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और जैसे ही उसे फाइनल टच दे दिया जाएगा, सूरज अपने बेटे के साथ सलमान को अप्रोच करेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 12:36 PM (IST)
सूरज बड़जात्या के बेटे की भी बॉलीवुड एंट्री, क्या सलमान खान देंगे साथ
सूरज बड़जात्या के बेटे की भी बॉलीवुड एंट्री, क्या सलमान खान देंगे साथ

मुंबई। राजश्री प्रोडक्शंस या बडज़ात्याज़ का नाम आते ही सिर्फ एक भी बात नज़रों के सामने आती है और वो है परिवार, सबका साथ और ढ़ेर सारा 'संस्कारी प्यार।' बड़जात्या अब एक नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, वो भी अपनी अगली पीढ़ी के साथ।

loksabha election banner

साल 2015 में राजश्री प्रोडक्शंस ने सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो बनाई। फिल्म ने 210 करोड़ 16 लाख रूपये की कमाई की जबकि सलमान और सूरज बड़जात्या इससे कहीं अधिक की उम्मीद कर रहे थे। उसके बाद से बड़े परदे से दूर रहे सूरज अब अपनी नई फिल्म प्लान कर रहे हैं लेकिन इस बार वो खुद निर्देशन के मैदान में नहीं आएंगे बल्कि उनके बेटे देवांश बड़जात्या को डायरेक्शन में उतारने की तैयारी कर ली गई है। कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि बडज़ात्याज़ जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बार की कहानी चार अलग अलग किरदारों पर आधारित होगी। ये इन चारों के रिश्तों की कहानी और सभी किरदार बराबरी का रोल निभाएंगे। ये भी बताया गया था कि फिल्म को सूरज निर्देशित नहीं करेंगे बल्कि उनके असिस्टेंट डायरेक्टर को ये कमान सौंपी जायेगी, जिन्होंने प्रेम रतन धन पायो में काम किया था। और उस फिल्म में सलमान नहीं होंगे। अब ख़बर है कि उस फिल्म के बाद सूरज अपने बेटे देवांश को एक नई फिल्म के साथ निर्देशन का मौका देंगे।

सूत्रों के मुताबिक देवांश ने सलमान खान को ध्यान में रख कर एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और जैसे ही उसे फाइनल टच दे दिया जाएगा, सूरज अपने बेटे के साथ सलमान को अप्रोच करेंगे। सूरज बड़जात्या और सलमान खान का यूनिक कॉम्बिनेशन रहा है। मैंने प्यार किया से लेकर प्रेम रतन धन पायो तक। दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं और सलमान को जब भी अपनी एक्शन इमेज़ तोड़नी होती है वो बडज़ात्याज़ के साथ बॉक्स ऑफ़िस का दांव खेलते हैं। सलमान ने हमेशा ही नई जनरेशन के लोगों को सपोर्ट किया है और देखना है कि क्या वो इस बार भी ऐसा करते हैं।

यह भी पढ़ें: Race 3 को लेकर सलमान खान हुए उतावले, पोस्ट किया ये वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.