नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से आयकर विभाग की कार्यवाही को लेकर सुर्खियों में हैं। विभाग ने सोनू पर कई करोड़ की कर चोरी का आरोप लगाते हुए उनसे जुड़े ठिकानों पर सर्च अभियान चलाया और कई दस्तावेज़ जब्त किये। आयकर विभाग ने इसको लेकर एक प्रेस रिलीज़ भी जारी की, जिसके बाद अब सोनू सूद ने पहली बार अपना स्टेटमेंट सोशल मीडिया के ज़रिए साझा किया है। 

सोनू ने इस स्टेटमेंट में कहा- आपको हमेशा कहानी में अपना पक्ष सुनाने की ज़रूरत नहीं होती। समय बताएगा। मैंने पूरे दिल और ताक़त से ख़ुद को भारत के लोगों की सेवा में समर्पित कर दिया है। मेरे फाउंडेशन का हर एक रुपया एक ज़िंदगी बचाने और ज़रूरतमंदों तक पहुंचने का इंतज़ार कर रहा है। इसके अलावा, कई मौक़ों पर मैंने ब्रैंडस को मेरी फीस किसी सामाजिक कार्य के लिए दान करने के लिए भी कहा है, जिससे हम आगे बढ़ते रहते हैं। इसके बाद सोनू ने तंजिया लहज़े में कहा कि पिछले चार दिनों से मैं कुछ मेहमानों की ख़ातिर में लगा हुआ था, इसलिए आपकी सेवा में हाज़िर नहीं हो सका। मैं पूरी विनम्रता के साथ फिर लौट आया हूं। जीवन भर आपकी सेवा में। सोनू ने देवनागरी में 'कर' भला हो भला, अंत भले का भला। ख़ास बात यह है कि सोनू ने कर (Tax) को इनवर्टेड कॉमा में लिखा है। 

इस स्टेटमेंट के साथ सोनू ने कैप्शन में लिखा- “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।”

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें, आयकर विभाग ने सोनू सूद के ख़िलाफ़ कर चोरी के आरोप में सर्वे की कार्यवाही 15 सितम्बर को शुरू की थी, जो चार दिनों तक जारी रही। आयकर विभाग की प्रेस रिलीज़ के मुताबिक, विभाग ने मुंबई, लखनऊ, कानपुर, दिल्ली, जयपुर और गुरुग्राम में सोूनू से जुड़े 28 ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान सोनू और उनके सहयोगियों के घर और दफ़्तरों की तलाशी ली गयी और कर चोरी के काफ़ी सबूत मिले हैं। सोनू पर 20 करोड़ से अधिक टैक्स चोरी का आरोप है।

Edited By: Manoj Vashisth