Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बावजूद Sonu Sood ने किया एयरलाइन क्रू को सपोर्ट, बोले- 'जानता हूं यह मुश्किल है'

बदलते मौसम और कोहरे की वजह से इन दिनों कई उड़ानें देरी से चल रही हैं। इसकी वजह से पैसेंजर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कई सेलेब्स ने हाल ही में एयरलाइनों को उनके मिसमैनेजमेंट के लिए आलोचना की। अब इसके विपरीत सोनू सूद एयरलाइन के समर्थन में आ गए और लोगों से केबिन क्रू के साथ शांति से निपटने का अनुरोध किया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 14 Jan 2024 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2024 10:21 PM (IST)
एयरलाइन के समर्थन में आए सोनू सूद (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सर्द मौसम और कोहरे की वजह से देश भर में कई उड़ानें देरी से चल रही हैं। ऐसे में न सिर्फ आम लोगों को, बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में, कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई एयरलाइनों की उनके मिसमैनेजमेंट के लिए आलोचना की। अब इसके उलट बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एयरलाइन के समर्थन में आ गए और लोगों से केबिन क्रू के साथ शांति से निपटने का अनुरोध किया।

loksabha election banner

एयरलाइन क्रू के साथ विनम्र रहें

सोनू सूद ने आज 14 जनवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लोगों से खचाखच भरे हुए एयरपोर्ट की तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मौसम के देवताओं का अपना मूड होता है, जो मानव नियंत्रण से परे है। मैं पिछले 3 घंटों से एयरपोर्ट पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा हूं'।

यह भी पढ़ें: Radhika Apte: न खाना, न टॉयलेट..., घंटों तक एयरपोर्ट के एयरोब्रिज में बंद रहीं राधिका आप्टे, सुनाई आपबीती

इसके आगे उन्होंने लिखा 'मैं जानता हूं कि यह मुश्किल है, लेकिन सभी से अनुरोध है कि एयरलाइंस क्रू के साथ विनम्र रहें। वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। कई बार मैं लोगों के साथ बेहद अभद्र व्यवहार करने के दृश्य देखता हूं। हमें यह समझने की जरूरत है कि कुछ स्थितियां किसी के भी नियंत्रण से परे होती हैं और हर कोई सम्मान का पात्र है'।

सुरभि चंदना ने इस एयरलाइन पर निकाला था गुस्सा

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट कर विस्तारा कंपनी की वजह से हुई परेशानी पर गुस्सा जाहिर किया। सुरभि फ्लाइट डिले और स्टाफ के झूठे वादों से इतना तंग आ गईं कि उन्होंने विस्तारा एयरलाइन को सबसे बेकार बता दिया।

सुरभि ने एक्स पर लिखा, 'सबसे खराब एयरलाइन का पुरस्कार जाता है एयर विस्तारा को। एक प्रायोरिटी बैग को उन कारणों से उतार दिया गया, जिनसे वह अच्छी तरह से वाकिफ थे। उन्होंने दिन बर्बाद कर दिया और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया कि बैग सही समय पर मां तक पहुंचा है या नहीं। अयोग्य कर्मचारियों द्वारा झूठे वादे, एयरलाइन द्वारा भयानक देरी'।

यह भी पढ़ें: Fateh: विदेश में जारी 'फतेह' की शूटिंग, सेट से सीधे सामने आईं सोनू सूद की ये लेटेस्ट तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.